वाराणसी से चुनाव लड़ने पर बोलीं प्रियंका, राहुल गांधी कहें तो मैं तैयार हूं

वायनाड लोकसभा क्षेत्र में अपने भाई के समर्थन में प्रचार के लिए दो दिवसीय दौरे पर आईं प्रियंका ने यहां से रवाना होने से पहले यह बात कही। प्रियंका ने कहा, 'अगर कांग्रेस अध्यक्ष मुझसे वाराणसी से चुनाव लड़ने को कहते हैं, तो मुझे बहुत खुशी होगी।'

Update:2019-04-21 18:00 IST

वाराणसी: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की अटकलें जोरों पर हैं। प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा भी इस ओर इशारा कर चुके हैं। रविवार को जब प्रियंका से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'अगर वाराणसी से लड़ने का मौका मिलता है तो मुझे बहुत खुशी होगी।'

वायनाड लोकसभा क्षेत्र में अपने भाई के समर्थन में प्रचार के लिए दो दिवसीय दौरे पर आईं प्रियंका ने यहां से रवाना होने से पहले यह बात कही। प्रियंका ने कहा, 'अगर कांग्रेस अध्यक्ष मुझसे वाराणसी से चुनाव लड़ने को कहते हैं, तो मुझे बहुत खुशी होगी।' कांग्रेस ने अभी तक वाराणसी सीट से अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है और स्थानीय कार्यकर्ता प्रियंका से चुनाव लड़ने की मांग भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें...हर उम्र में दिखना है खूबसूरत व जवां तो गर्ल्स इन पैंट कलेक्शन को वार्डरोब में करें शामिल

बता दें कि वाराणसी सीट से अपने उम्मीदवार को लेकर कांग्रेस काफी असमंजस में है। जानकार बता रहे हैं कि कांग्रेस के अंदर की गुटबाजी पार्टी पर भारी पड़ रही है। गुटबाजी और नेताओं की आपसी तनातनी के चलते पार्टी अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है।

यह भी पढ़ें...टेरेसा मे ने ईस्टर संदेश में कहा : ब्रिटेन को धार्मिक स्वतंत्रता के लिए खड़ा होना चाहिए

कल बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने कहा कि कहा चिंता मत कीजिये कोई अच्छा और बेहतर चौकीदार लेकर आएंगे। राजबब्बर से जब पूछा गया की अभी तक आप ने वाराणसी से प्रत्याशी नहीं उतारा है तो पास खड़े अजय राय के कंधे पर हाथ रखकर बोले की हमारे पास प्रत्याशियों की कमी नहीं है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने सपेंस बनाये रखने को कहा है तो उसे बने रहने दीजिये हम बेहतर चौकीदार लेकर आएंगे यहां।

Tags: