किसानों को 1 दिन में 2 रुपये दे रहे PM मोदी: प्रियंका गांधी

लोकसभा चुनाव के 6ठें चरण के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर चल रहा है। चुनावी सरगर्मी में सभी पार्टी रैलीयों में पूरी ताकत झोंक दी है। 6ठें चरण का मतदान 12 मई को होगा और इस चरण के प्रचार का आज अंतिम दिन है।

Update: 2019-05-10 03:49 GMT

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में प्रियंका गांधी ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर तीखा प्रहार किया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों के लिए कुछ नहीं किया है, आज सिर्फ किसानों को 1 दिन में 2 रुपये की मदद दी जा रही है।

यह भी पढ़ें....मतदाता अब 6वें और 7वें चरण में भाजपा का सूपड़ा साफ कर देंगे : अखिलेश

पूर्वांचल में होने वाले चुनाव की खास बात यह है कि इन आखिरी चरणों के चुनाव में छोटे दल जिन्हें अपनी जाति पर भरोसा है, को अपनी ताकत दिखानी होगी। प्रदेश में राजभर, कुर्मी, निषाद व कुशवाहा ऐसी जातियां है जो किसी की भी प्रत्याशी की किस्मत बना सकती है तो उसकी किस्मत बिगाडऩे की भी ताकत रखती हैं।

यह भी पढ़ें.....योगी जी कहिन- लोकसभा चुनाव को विपक्ष ने गली-मोहल्ले का चुनाव बनाया

पूर्वांचल में इस बार के चुनाव में महराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, आजमगढ़, बलिया, चंदौली, वाराणसी, मिर्जापुर और राबट्र्सगंज से सपा और डुमरियागंज, बस्ती, संतकबीरनगर, देवरिया, बांसगांव, लालगंज, घोसी, सलेमपुर, जौनपुर, मछलीशहर, गाजीपुर, भदोही से बसपा ने अपना उम्मीदवार उतारा है।

Tags: