लोकसभा चुनाव : हरकत में आई शिवपाल सिंह यादव फैन्स एसोसिएशन

मंगलवार को प्रसपा ने उत्तर प्रदेश में 30 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है। घोषणा होने के बाद शिवपाल सिंह यादव फैन्स एसोसिएशन एक्टिव हो गया है। एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष आशीष चौबे के मुताबिक सपा-बसपा ने सीबीआई के डर की वजह से गठबंधन किया है।

Update:2019-03-19 21:04 IST

कानपुर : मंगलवार को प्रसपा ने उत्तर प्रदेश में 30 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है। घोषणा होने के बाद शिवपाल सिंह यादव फैन्स एसोसिएशन एक्टिव हो गया है। एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष आशीष चौबे के मुताबिक सपा-बसपा ने सीबीआई के डर की वजह से गठबंधन किया है। इस गठबंधन की पीछे जो वजह उससे जनता को जागरूक करेगें। यह गठबंधन उत्तर प्रदेश की जनता को छलने के लिए बना है। 2014 के लोकसभा चुनाव में बुरी तरह से हारने वाले और एक दूसरे के धुर-विरोधी एक जुट होकर लड़ रहे हैं।

ये भी देखें : रैन बसेरे में सो रहे 5 लोगेां केा कुचल कर मार देने के देाषी को मिली सात साल की कैद

उन्होंने बताया कि आज की बैठक में यह तय हुआ है कि किस तरह से चुनावी अभियान को आगे बढ़ाना है। शिवपाल सिंह फैन्स एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के 80 जनपदों में सक्रिय है। बहुत ही कम समय में हमने फैन्स एसोसिएशन को खड़ा कर दिया है। हमारा एसोसिएशन बीते दो वर्षो से शिवपाल सिंह यादव के लिए जमीन तैयार कर रहा था। अब वक्त आ गया है कि पार्टी के लिए दिन रात और पसीना बहाने का। हम संगठन के लिए दिन रात काम कर रहे है।l प्रसपा का चुनाव चिन्ह चाभी है और इसी चाभी से सत्ता का ताला खुलेगा।

ये भी देखें : प्रदेश की तस्वीर को बदलने का काम किया- योगी आदित्य नाथ

Tags: