बहुते क्रांतिकारी! राहुल गांधी के जीजा श्री रॉबर्ट ने पराग्वे का झंडा ठेल दिया है

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा रविवार को यहां मतदान के बाद स्याही लगी अपनी उंगली के साथ भूलवश पराग्वे के ध्वज वाली ‘इमोजी’ पोस्ट करने के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। हालांकि उन्होंने बाद में पराग्वे के ध्वज की जगह भारतीय तिरंगा पोस्ट किया और अपनी गलती कबूल की।

Update: 2019-05-13 04:08 GMT

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा रविवार को यहां मतदान के बाद स्याही लगी अपनी उंगली के साथ भूलवश पराग्वे के ध्वज वाली ‘इमोजी’ पोस्ट करने के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। हालांकि उन्होंने बाद में पराग्वे के ध्वज की जगह भारतीय तिरंगा पोस्ट किया और अपनी गलती कबूल की। लेकिन वे ट्विटर इस्तेमालकर्ताओं की आलोचनाओं से नहीं बच सके।

ये भी देखें : झड़पों के बाद आयोग ने बांकुरा के जिलाधिकारी का तबादला किया

उन्होंने स्याही लगी अपनी उंगली के साथ एक फोटो फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘‘हमारा अधिकार, हमारी ताकत। हर किसी को बाहर निकलकर वोट करना चाहिये..हमें सभी के सहयोग की जरुरत है, ताकि हम अपने प्रियजनों के लिए संयुक्त भविष्य और हमारे देश के लिए एक धर्मनिरपेक्ष, सुरक्षित, लाभकारी भविष्य बना सकें।’’

उन्होंने अपनी इस पोस्ट के साथ लाल, सफेद और नीले रंग का पराग्वे के ध्वज की इमोजी भी साझा की।

कुछ ही घंटे बाद उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट में बदलाव किया और भारतीय ध्वज के साथ एक और पोस्ट साझा की।

ये भी देखें : आईएमएफ के साथ समझौता, पाकिस्तानी झोली में तीन साल में 6 अरब डॉलर

उन्होंने पोस्ट में लिखा भारत मेरे दिल में बसता है और मैं तिरंगे को सलाम करता हूं। पोस्ट में पराग्वे के झंडे का इस्तेमाल करना मेरी भूल थी। मैं अच्छी तरह से जानता हूं कि आप सभी जानते हैं कि यह गलती से पोस्ट किया गया था। लेकिन आपने मेरी गलती पर ध्यान दिलाने का फैसला किया जबकि कई अन्य ऐसे मुद्दे हैं जिन पर चर्चा करने की जरुरत है।

उन्होंने अपनी गलती मानते हुए लिखा, ‘‘मुझे दुख हुआ, लेकिन कोई बात नहीं। मेरी दुआएं आपके साथ हैं...।’’

Tags: