मुंबई उत्तर-पूर्व से मुझे उम्मीदवार बनाया जाए, ‘विवाद’ खत्म हो जाएगा: आठवले

मुंबई उत्तर-पूर्व लोकसभा सीट पर उम्मीदवार को लेकर भाजपा और शिवसेना में सहमति नहीं होने संबंधी खबरों की पृष्ठभूमि में केंद्रीय मंत्री और आरपीआई (ए) के नेता रामदास आठवले शुक्रवार को कहा कि अगर इस सीट से उन्हें उम्मीदवार बनाया जाता है तो दोनों दलों के बीच ‘विवाद’ खत्म हो जाएगा।

Update:2019-03-29 21:51 IST

नयी दिल्ली: मुंबई उत्तर-पूर्व लोकसभा सीट पर उम्मीदवार को लेकर भाजपा और शिवसेना में सहमति नहीं होने संबंधी खबरों की पृष्ठभूमि में केंद्रीय मंत्री और आरपीआई (ए) के नेता रामदास आठवले शुक्रवार को कहा कि अगर इस सीट से उन्हें उम्मीदवार बनाया जाता है तो दोनों दलों के बीच ‘विवाद’ खत्म हो जाएगा।

यह भी पढ़ें.....दिल्ली BJP ने FB पर फर्जी सूचना फैलाने वाले चीनी ऐप के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

आठवले ने एक बयान में कहा, ‘‘मुंबई की उत्तर-पूर्व सीट पर भाजपा और शिवसेना में मतभेद हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए यह सीट आरपीआई को देना चाहिए।’’

उन्होंने दावा किया, ‘‘शिवसेना इस सीट से वर्तमान भाजपा सांसद किरीट सोमैया की उम्मीदवारी के विरोध में हैं। हमारा मानना है कि अगर यह आरपीआई को दी जाती है तो विवाद खत्म हो जाएगा।’’

यह भी पढ़ें.......प्रियंका के अयोध्या दौरे को चुनावी मैनेजमेंट बता रहे हैं बीजेपी वाले पाल साहेब

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में गठबंधन के तहत भाजपा 25 और शिवसेना 23 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है। दोनों पार्टियों ने आरपीआई के लिए एक भी सीट नहीं छोड़ी है। इस पर आठवले पहले भी नाराजगी जता चुके हैं।

(भाषा)

Tags: