PM मोदी के घर में तोड़फोड़ का दावा कर रहा ये नेता, सब बदल देगा...लेकिन

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि केंद्र में अगर कांग्रेस के नेतृत्व में सरकार बनती है तो गुजरात एवं कुछ अन्य राज्यों में भी सरकार बदलेंगी। गुजरात के पूर्व सीएम ने यह दावा भी किया कि गुजरात एवं महाराष्ट्र में भाजपा के कई विधायक उनके साथ संपर्क में हैं और वे केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने का इंतजार कर रहे हैं।

Update: 2019-04-29 15:04 GMT

नई दिल्ली : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि केंद्र में अगर कांग्रेस के नेतृत्व में सरकार बनती है तो गुजरात एवं कुछ अन्य राज्यों में भी सरकार बदलेंगी। गुजरात के पूर्व सीएम ने यह दावा भी किया कि गुजरात एवं महाराष्ट्र में भाजपा के कई विधायक उनके साथ संपर्क में हैं और वे केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें…..जेल में रहते हुए वाराणसी से चुनाव लड़ सकते हैं अतीक अहमदः शाईस्ता परवीन

उन्होंने कहा, मुझे लग रहा है कि अगर केंद्र में भाजपा की सरकार नहीं रहेगी तो गुजरात और कुछ अन्य राज्यों में भी सरकार बदलेगी। गुजरात में कई विधायक लंबे समय से दुखी हैं। यहां तक महाराष्ट्र में भी भाजपा के कई विधायकों ने मुझसे मुलाकात की।

कांग्रेस नेता ने कहा, ‘‘मुझे विश्वास है कि केंद्र में सरकार बदलने पर गुजरात की मौजूदा सरकार एक महीने भी नहीं रह पाएगी।’’

उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि लोकसभा चुनाव में गुजरात में कांग्रेस 10 सीटें तक जीतने की स्थिति में होगी।

यह भी पढ़ें…..लोकसभा चुनाव 2019ः यूपी को कभी रास नहीं आया फिल्मी ग्लैमर

Tags: