महाराष्ट्र : राकांपा प्रमुख पवार ने मोदी पर परिवार को लेकर ताना मारा

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिए बिना शुक्रवार को कहा कि जिसका परिवार ही न हो वह इसे कैसे समझ सकता है। 

Update:2019-04-19 21:54 IST

बारामती (महाराष्ट्र): राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री मोदी का नाम लिए बिना शुक्रवार को कहा कि जिसका परिवार ही न हो वह इसे कैसे समझ सकता है।

यहां पुरंदर में अपनी बेटी एवं राकांपा सांसद सुप्रिया सुले के लिए चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पूर्व कृषि मंत्री ने मोदी सरकार पर किसानों के हित को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें.....दिनाकरन राजनीतिक दल के रूप में AMMK का पंजीकरण कराएंगे, पार्टी के महासचिव चुने गये

उन्होंने कहा कि वह “जब तक जिंदा हैं” तब तक किसानों का समर्थन करेंगे।

मोदी ने एक अप्रैल को वर्धा में रैली के दौरान पवार पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनके भतीजे एवं महाराष्ट्र के पूर्व उपमुख्यमंत्री अजित पवार की वजह से पैदा हुई पारिवारिक कलह की वजह से राकांपा पर उनकी पकड़ कमजोर होती जा रही है।

राकांपा की ओर से जारी एक बयान में पवार के हवाले से कहा गया कि शुक्रवार की रैली में उन्होंने कहा, “जिसका परिवार नहीं है वह कैसे समझ सकता है कि परिवार क्या होता है?”

यह भी पढ़ें......संसद के दोनों सदनों में बहुमत प्राप्त करने के बाद 370 को खत्म करेगी BJP: अमित शाह

पवार ने कहा कि सरकार राज्य में सूखे को लेकर गंभीर नहीं है।

उन्होंने कहा, “मेरे पोते रोहित ने अहमदनगर के करजात में टैंकरों के जरिए पानी उपलब्ध कराया। असल में यह काम सरकार का था। लेकिन हम लोगों के साथ हैं।”

(भाषा)

Tags: