पश्चिम बंगाल में सभी मतदान केन्द्र संवेदनशील नहीं: विशेष केन्द्रीय पुलिस पर्यवेक्षक

पश्चिम बंगाल के विशेष केन्द्रीय पुलिस पर्यवेक्षक विवेक दुबे का कहना है कि राज्य के कुछ हिस्सों में समस्या हो सकती है जैसा कि राजनीतिक दलों का आरोप है, लेकिन प्रदेश में सभी मतदान केन्द्र संवेदनशील नहीं हैं।

Update: 2019-04-02 09:09 GMT

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के विशेष केन्द्रीय पुलिस पर्यवेक्षक विवेक दुबे का कहना है कि राज्य के कुछ हिस्सों में समस्या हो सकती है जैसा कि राजनीतिक दलों का आरोप है, लेकिन प्रदेश में सभी मतदान केन्द्र संवेदनशील नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में समस्याओं को देखते हुए निर्वाचन आयोग ने यहां सात चरणों में मतदान कराने का फैसला किया। लेकिन यह सही नहीं है कि राज्य के सभी मतदान केंद्र संवेदनशील हैं।दूबे ने जोर देते हुए कहा कि निर्वाचन आयोग का प्राथमिक उद्देश्य पश्चिम बंगाल में स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव कराना है।

उन्होंने कहा कि राजनीतिक पार्टियां दावा कर सकती हैं लेकिन उन्हें अपने आरोप को साबित करने के लिए साक्ष्य भी मुहैया कराना चाहिए।दुबे ने सोमवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि पश्चिम बंगाल के लोगों की केवल एक ही मांग है। वे स्वतंत्र और निष्पक्ष तरीके से अपना वोट देना चाहते हैं। चुनाव आयोग यह सुनिश्चित करेगा।

भाषा

ये भी पढ़ें...लोकसभा चुनाव : महाराष्ट्र में शहरी के मुकाबले ग्रामीण इलाकों में अधिक पोलिंग बूथ

Tags: