कांग्रेस का घोषणापत्र राष्ट्रद्रोह की बात करता है,सेना पर भी अंकुश लगाता है- सुषमा स्वराज

आगरा में आयोजित विजय संकल्प साइबर योद्धा’ सम्मेलन में पहुंचीं सुषमा स्वराज ने कांग्रेस और गठबंधन पर जमकर हमला बोला।सुषमा स्वराज ने कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र राष्ट्रद्रोह की बात करता है और सेना पर भी अंकुश लगाता है, जबकि भाजपा राष्ट्रवाद की बात करती है।

Update: 2019-04-08 16:19 GMT

आगरा: आगरा में आयोजित विजय संकल्प साइबर योद्धा’ सम्मेलन में पहुंचीं सुषमा स्वराज ने कांग्रेस और गठबंधन पर जमकर हमला बोला।सुषमा स्वराज ने कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र राष्ट्रद्रोह की बात करता है और सेना पर भी अंकुश लगाता है, जबकि भाजपा राष्ट्रवाद की बात करती है।

यह भी पढ़ें.....झारखंड की 2 सीटों पर कांग्रेस ने किया नामों का ऐलान, कीर्ति आजाद को मिला धनबाद से टिकट

राहुल गांधी को और विपक्ष के नेताओं को देश की नब्ज नहीं पता वो सिर्फ मोदी को पता है। मोदी सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक करते हैं लेकिन, विपक्ष सबूत मांगता है।केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने जिक्र किया कि भाजपा का संकल्प पत्र राष्ट्रवाद, अन्त्योदय और सुशासन पर टिका है।केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि राहुल गांधी से पूछना चाहते हैं कि जब हिन्दुस्तान से देश द्रोह खत्म हो जाएगा तो आतंकवाद पर कैसे लगाम लगेगी।

यह भी पढ़ें.....अन्ना महराज को पूजा पाल की जगह उन्नाव से मिल सकता है टिकट

श में अगर आतंकवाद नहीं है तो राहुल गांधी एसपीजी की सुरक्षा लेकर क्यों चलते हैं।पुलवामा आतंकी हमले के बाद विपक्ष ने कहा था भाजपा मामले को गर्माने का प्रयास कर रही है।लेकिन हमने कहा था कि पाकिस्तान ने ऐसी हरकत की तो हम चुप नहीं बैठेंगे। इस्लामिक देशों ने पाकिस्तान के खिलाफ जाकर भारत का समर्थन किया।

यह भी पढ़ें.....लोकसभा चुनाव: पहले चरण के अंतिम दौर में सियासी दलों ने झोंकी ताकत

आबुधाबी में इस्लामिक देशों के समूह से पाकिस्तान ने कहा भारत को न्यौता नहीं दे।लेकिन उसके बाद भी इस्लामिक देशों के समूह ने भारत को बुलाया और पाकिस्तान की कुर्सी खाली रही यह भारत का प्रभुत्व है।केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज भाजपा के आईटी प्रकोष्ठ की ओर से सिंगना स्थित ट्रेड सेंटर में आयोजित विजय संकल्प साइबर योद्धा’ सम्मेलन में पहुंचीं थी।

Tags: