राज्यमंत्री स्वाति सिंह ने कहा-अवसरवादी गठबंधन को जनता पहचानती है

गोरखपुर में 19 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव की तारीखेंं जैस जैसे नजदीक आ रही है। वैसे वैसे राजनीतिक पार्टियों की सरगर्मिया भी बढ़ती जा रही हैं।

Update: 2019-05-07 14:35 GMT

गोरखपुर: गोरखपुर में 19 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव की तारीखेंं जैस जैसे नजदीक आ रही है। वैसे वैसे राजनीतिक पार्टियों की सरगर्मिया भी बढ़ती जा रही हैं। गोरखपुर लोकसभा सीट पर 19 मई को होने वाले चुनाव तैयारियों और जीत का समीकरण तलाश रही भारतीय जनता पार्टी चुनाव को लेकर काफी सजग नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें.....इस सरकार से आदमी ही नहीं जानवर भी दुखी : बुआ-भतीजा

आज गोरखपुर में तरंग क्रासिंग स्थित भारतीय जनता पार्टी मीडिया सेंटर पर प्रेस कांफ्रेंस में राज्यमंत्री स्वाति सिंह ने कहा कि पार्टी के पदाधिकारी बूथ अध्यक्षों, बूथ प्रभारियों एवं भवन प्रभारियों के साथ प्रत्येक बूथ में निवास करने वाले लाभार्थियों से संपर्क कर उन्हें सरकार की योजनाओं को समझाएं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए समर्थन मांगे। राज्यमंत्री ने कहा कि आज विरोधी दल भाजपा से घबरा कर गठबंधन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें......इस बार जनता मुद्दे के साथ है, अहिंसा के साथ है: हार्दिक पटेल

सपा को अवसरवादी बताते हुए कहा कि विधानसभा चुनावों में सपा जहां कांग्रेस से गठबंधन कर जनता को ये साथ पसंद है का नारा बुलंद कर रही थी। अब अवसरवादिता के चलते आगामी लोकसभा चुनावों में बसपा से गठजोड़ किया है। ऐसे गठबंधन को जनता अच्छे से पहचानती है।

वहीं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा चिलम वाले बाबा के बयान पर राज्य मंत्री स्वाति सिंह ने कहा कि मुझे लगता है,अपशब्दों का प्रयोग नहीं करना चाहिए।

Tags: