चुनाव एक महायज्ञ है बटन दबाकर नकारात्मक शक्तियों को खत्म करें: डा.दिनेश शर्मा

हरदोई जिला के संडीला में जनसभा को सम्बोधित करते हुए डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहाकि जैसे हवन में नकारात्मक शक्ति को समाप्त करते हैं, ऐसे ही यह चुनाव भी एक महायज्ञ है। 29 अप्रैल को महायज्ञ में जाना तो कमल का बटन दबाना।

Update: 2019-04-08 03:55 GMT

हरदोई: जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम डाक्टर दिनेश शर्मा ने कांग्रेस सपा बसपा को आड़े हांथो लिया और जनता से अपील करते हुए कहा कि आने वाले मतदान के दिन नकारात्मक शक्तियों सपा, कांग्रेस, बसपा की नकारात्मक शक्तियों के समापन के लिए कमल बटन दबाएं।

हरदोई जिला के संडीला में जनसभा को सम्बोधित करते हुए डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहाकि जैसे हवन में नकारात्मक शक्ति को समाप्त करते हैं, ऐसे ही यह चुनाव भी एक महायज्ञ है। 29 अप्रैल को महायज्ञ में जाना तो कमल का बटन दबाना। कहाकि कमल का बटन दबाते ही राजनीतिक रूप में नकारात्मक शक्तियों जैसे सांप्रदायिक,जातिवादी आदि शक्तियों का ओम नमः सपाये,बसपाये, कांग्रेसाय कहकर इनकी नकारात्मक विचारधारा को पराजित करने का हवन करें।

ये भी देखें:भारत से ज्यादा पाकिस्तान का गुणगान कर रही है कांग्रेस: PM मोदी

सेना को लेकर कहाकि यह सैनिकों का शौर्य है जो सेना हमारी रक्षा कर रही है वह भी अपना बलिदान करके। हम सबको हांथ उठाकर सेना के परिवार को प्रणाम करना है।

आगे उन्होंने कहाकि मोदी ने कभी नही कहाकि हमने यह किया बल्कि हमेशा कहा कि यह सेना का शौर्य है। लेकिन कांग्रेस ने घोषणा पत्र में लिखा है कि 1971 में कांग्रेस ने पाक को परास्त किया तुम लिखित कह रहे तो पाप नही।

डिप्टी सीएम ने कहाकि आज देश दुनिया कह रही, पाक का बच्चा बच्चा मसूद अजहर व हाफिज सईद से कह रहा कि अब भारत को छेड़ना बन्द कर दो क्योंकि देश में अब मनमोहन की नहीं मोदी की सरकार है। जो मारोगे तो भाग नही पाओगे। ये वो सरकार नही, की लाल किले से सफेद कपड़े पहनकर, पीएम सफेद कबूतर उड़ाकर कहें, आई लव यू पाक हम शांति का प्रतीक उड़ा रहे।

ये भी देखें:सपा ने उन्नाव से पूजा पाल का काटा टिकट, अन्ना महाराज को उतारा मैदान में

अब अगर ऐसा हुआ तो गोली मिलेगी क्योंकि सेना को खुली छूट दे दी गयी है।कहाकि मोदी ने आंख तरेरी तो आतंकवादी ध्वस्त हो गए और उनको जहन्नुम में सेना ने पहुंचाया।

 

Tags: