आज अयोध्या में योगी आदित्यनाथ, दलित के घर खाया खाना, जायेंगे राम जन्म भूमि

बुधवार सुबह अयोध्या निकलने से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ में मोहान रोड पर स्थित स्पर्श बालिका इंटर कॉलेज पहुंचे और दृष्टिबाधित बालिकाओं से मुलाकात की। इस दौरान बच्चों ने उन्हें भजन सुनाया।

Update: 2019-04-17 09:54 GMT

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार मंगलवार शाम को थम गया, गुरुवार को देश की 95 लोकसभा सीट पर मतदान होना है। मतदान से पहले तमिलनाडु में डीएमके सांसद कनिमोझी के घर छापे पड़े, जिसकी वजह से राजनीति गर्मा गई है, और अपने विवादित बयान को लेकर चुनाव आयोग द्वारा 72 घंटे का प्रतिबंध झेल रहे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार चर्चा में बने हुए हैं। योगी ने चुनाव आयोग द्वारा प्रतिबंध के बावजूद सुर्खियों में बने रहने का तरीका खोज निकाला है, कल लखनऊ में हनुमान जी के दर्शन करने वाले योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या में हनुमान गढ़ी की पूजा अर्चना कर रहें हैं।

लेकिन बुधवार सुबह अयोध्या निकलने से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ में मोहान रोड पर स्थित स्पर्श बालिका इंटर कॉलेज पहुंचे और दृष्टिबाधित बालिकाओं से मुलाकात की। इस दौरान बच्चों ने उन्हें भजन सुनाया।

ये भी देखें :CSK vs SRH : सुपर किंग्स को टक्कर देने की तैयारी में सनराइजर्स

जिसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या पहुंचे जहां उन्होंने पीएम आवास योजना के लाभार्थी मेवालाल के घर पहुंचे और वहां भोजन किया। इस दौरान उन्होंने घर के बाकी सदस्यों से भी मुलाकात की। जिससे विपक्षी पार्टियां सकते में आ गयी हैं। इससे पहले उन्होंने महंत नृत्यगोपालदास से मुलाकात की और दिगंबर अखाड़ा में भी कुछ समय बिताया। इस दौरान अखाड़ा के महंत सुरेशदास भी मौजूद रहे।

आज ही के दिन वह देवी दर्शन के लिए देवीपाटन (बलरामपुर) भी जा सकते हैं। संभव है कि वह रात्रि विश्राम भी वहीं करें।

ये भी देखें : देश में एक व्यक्ति की हुकूमत हो, यह आरएसएस और बीजेपी की विचारधारा है: राहुल गांधी

मुख्यमंत्री के करीबी एवं दिगंबर अखाड़ा के महंत सुरेश दास के अनुसार, वे हनुमानगढ़ी एवं रामजन्मभूमि पहुंचकर दर्शन पूजन करेंगे तथा संतों से भी भेंट करेंगे। मध्याह्न का भोजन दिगंबर अखाड़ा में ग्रहण करने से पूर्व मुख्यमंत्री रामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास से मिलने उनके आश्रम मणिराम दास जी की छावनी भी जाएंगे।

Tags: