UP-बिहार में पीएम मोदी की जनसभा,राजस्थान और MP में शाह लुभाएंगे वोटरों को

लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण का मतदान सोमवार को खत्म हो गया। पांचवें चरण के लिए बीजेपी-कांग्रेस समेत तमाम पार्टियों का चुनाव प्रचार जारी है। एक के बाद एक ताबड़तोड़ रैलियां करके मतदताओं को लुभाने में पार्टियां कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है।

Update: 2019-04-30 04:07 GMT

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण का मतदान सोमवार को खत्म हो गया। पांचवें चरण के लिए बीजेपी-कांग्रेस समेत तमाम पार्टियों का चुनाव प्रचार जारी है। एक के बाद एक ताबड़तोड़ रैलियां करके मतदताओं को लुभाने में पार्टियां कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है।पीएम नरेंद्र मोदी आज बिहार और उत्तर प्रदेश में रैलियां करेंगे ।बिहार के मुजफ्फरपुर में वह भाजपा प्रत्याशी अजय निषाद के पक्ष में जनसभा करेंगे। इसके बाद पीएम उत्तर प्रदेश के बहराइच और बाराबंकी में चुनावी सभाएं करेंगे।

यह भी पढ़ें....मोदी-शाह पर आचार संहिता उल्लंघन के मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई

दूसरी तरफ, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह राजस्थान में एक और मध्यप्रदेश में तीन चुनावी रैलियां करेंगे। अध्यक्ष अमित शाह राजस्थान में 2 रैली को संबोधित करेंगे।अमित शाह भरतपुर और दौसा में बीजेपी उम्मीदवार के लिए वोट मांगेंगे।

अमित शाह भरतपुर और दौसा में बीजेपी उम्मीदवार के लिए वोट मांगेंगे।इसके साथ ही अमित शाह जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे।

Tags: