उपेन्द्र कुशवाहा बोले- रिजल्ट में गड़बड़ी हुई तो सड़कों पर बहेगा खून

लोकसभा चुनाव की मतगणना से पहले ही बिहार हो हल्ला मच गया है। महागठबंधन के नेताओं ने धमकी देनी शुरू कर दी है। पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर महागठबंधन के नेताओं ने खुलेआम धमकी देते हुए कहा कि अगर लोकसभा

Update: 2019-05-21 14:01 GMT

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव की मतगणना से पहले ही बिहार हो हल्ला मच गया है। महागठबंधन के नेताओं ने धमकी देनी शुरू कर दी है। पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर महागठबंधन के नेताओं ने कहा कि अगर लोकसभा चुनाव परिणाम में कुछ गड़बड़ी करने की कोशिश की गई तो वे हिंसा और हथियार उठाने पर मजबूर होंगे।नेताओं ने आरोप लगाया है कि महागठबंधन के समर्थकों को नीचा दिखाने के लिए जान बूझकर एक्जिट पोल का सहारा लिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें.....अनिल राजभर की बढ़ी जिम्मेदारी, अब इन विभागों का भी संभालेंगे कमान

एनडीए सरकार में कभी नरेंद्र मोदी के सहयोगी रहे राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि वे एग्जिट पोल को सिरे से खारिज करते हैं। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के समर्थकों को नीचा दिखाने के लिए जान बूझकर एक्जिट पोल का सहारा लिया जा रहा है। कुशवाहा ने हिंसा की धमकी देते हुए कहा कि लोगों में इतना आक्रोश है कि अगर कोई खून खराबा होता है तो इसके जिम्मेदार नीतीश कुमार और केंद्र की सरकार होगी। कुशवाहा ने कहा कि मतगणना के दिन हमारे समर्थक और जनता तैयार रहे क्योंकि ये लोग कुछ भी कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि अगर रिजल्ट लूटने की घटना हुई तो सड़कों पर खून बहेगा।

Tags: