वाराणसी: क्या डोमराजा इस बार लड़ाएंगे मोदी को

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को वाराणसी संसदीय क्षेत्र में अपनी दूसरी पारी के लिए नामांकन करेंगे। वह सहयोगी दलों की हस्तियों और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और तमाम केंद्रीय मंत्रीयकन कु मौजूदगी में नामांकन करेंगे। इस दौरान एनडीए के तमाम सदस्य भी रहेंगे। मोदी साढ़े 11 ब

Update: 2019-04-26 03:59 GMT

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को वाराणसी संसदीय क्षेत्र में अपनी दूसरी पारी के लिए नामांकन करेंगे। वह सहयोगी दलों की हस्तियों और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और तमाम केंद्रीय मंत्रीयकन कु मौजूदगी में नामांकन करेंगे। इस दौरान एनडीए के तमाम सदस्य भी रहेंगे। मोदी साढ़े 11 बजे कचहरी जाएंगे और नामांकन करेंगे। इसके पहले गुरुवार को उन्होंने रोड शो किया। उनके रोड शो में लाखों की संख्या में लोग शामिल हुए। पूरा बनारस मोदीमय दिखा। रोड शो के दौरान हर हर मोदी, घर-घर मोदी के खूब नारे लगे। सड़क के दोनों ओर तो लोग थे ही छतों पर से भी लोग मोदी पर फूल बरसा रहे थे।

यह भी पढ़ें....प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे काशी के कोतवाल का दर्शन,काल भैरव का लेंगे आशीर्वाद

काशी के कोतवाल का करेंगे दर्शन

नामांकन के पहले मोदी काशी के कोतवाल कहे जाने वाले बाबा काल भैरव का दर्शन करेंगे। वो सुबह 11 बजे मंदिर पहुंचेंगे और दर्शन करेंगे। इसके पहले वो 9.30 बजे होटल दिपेरिस में बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ सम्मेलन करेंगे और उन्हें चुनाव से पहले टिप्पस देंगे।

यह भी पढ़ें.....वाराणसी: PM नरेंद्र मोदी आज करेंगे नामांकन, शामिल होंगे NDA के नेता

प्रस्तावकों के नाम पर संशय बरकरार

इस बीच मोदी के प्रस्तावकों के नाम पर संशय बरकरार है। खबरों के मुताबिक काशी के डोम राजा जगदीश चौधरी, बिस्मिल्लाह खान के पौत्र सहित पार्टी के दो कार्यकर्तों के नाम पर मुहर लग चुकी है। पटेल धर्मशाला से जुड़े रमाशंकर पटेल,पारिणी कन्या महाविद्यालय की प्रधानाचार्य नंदिता शास्त्री और जनसंघ के जमाने से बीजेपी से जुड़े सुभाष गुप्ता शामिल हैं। हालांकि बीजेपी इसे लेकर अत्यंत गोपनीयता बारात रही हैं।

Tags: