लोकसभा चुनाव : योगी कहिन- राहुल को नहीं पता आलू-आम में फर्क

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान का आगाज रविवार को सहारनपुर से किया है। योगी ने एक जनसभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी को लगता है कि जिस तरह से आम का फल आता है, उसी तरह से आलू का भी फल आता है।

Update:2019-03-24 18:13 IST

सहारनपुर : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान का आगाज रविवार को सहारनपुर से किया है। योगी ने एक जनसभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी को लगता है कि जिस तरह से आम का फल आता है, उसी तरह से आलू का भी फल आता है।

ये भी देखें :सपा नेता ने बीजेपी विधायक और नेता पर लगाया हत्या की साजिश रचने का आरोप

योगी ने कहा, पिछली सरकारों ने सूबे या देश के विकास के लिए कुछ नहीं किया। जबसे बीजेपी की सरकार आई है सभी वर्गों के हित को ध्यान में रखकर हम अपनी योजनाएं ला रहे हैं।

सीएम ने कहा, मैं नामदारों के कुलदीपक की एक बात सुन रहा था। वह कह रहे थे कि गन्ने के पेड़ नहीं लगाए। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आएगी तो डेढ़ फीट का आलू उगा देगी। जैसे आम का फल आता है, उन्हें लगता है कि आलू का भी आता होगा।

ये भी देखें :झारखंड में लोकसभा चुनाव का फॉर्मूला 7+4+2+1= महागठबंधन

उन्होंने कहा, हमने यहां लोगों को सुरक्षा का माहौल दिया है। अब यहां गुंडों के लिए सिर्फ एक जगह है और वह है जेल।

योगी ने कहा, हमारे पास मोदी का नाम और काम है। ऐसे में हम उनके नाम और काम के साथ आपके सामने आए हैं और हमें पूरा विश्वास है कि आप फिर हमारे साथ हैं।

 

Tags: