सौ में साठ हमारा है बाकि सब बंटवारा है, सुनिए तो यह किसका नारा है

सियासत में नारे अहम होते हैं। यह इतिहास के पन्नों में दर्ज हो जाते हैं। चुटीले भी होते हैं, गुदगुदाते भी हैं। कुंभनगर में बीजेपी के काशी क्षेत्र के लोकसभा संयोजको की बैठक में एक नया नारा गढा गया। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि सौ में साठ हमारा है बाकि सब बंटवारा है। यह नारा संयोजकों की जुबान पर बनारसी पान की अंदाज में चढ गया।

Update: 2019-01-31 15:59 GMT

प्रयागराज/लखनऊ: सियासत में नारे अहम होते हैं। यह इतिहास के पन्नों में दर्ज हो जाते हैं। चुटीले भी होते हैं, गुदगुदाते भी हैं। कुंभनगर में बीजेपी के काशी क्षेत्र के लोकसभा संयोजको की बैठक में एक नया नारा गढा गया। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि सौ में साठ हमारा है बाकि सब बंटवारा है। यह नारा संयोजकों की जुबान पर बनारसी पान की अंदाज में चढ गया।

यह भी पढ़ें.....यूपी विधानसभा: 7 फरवरी को पेश होगा बजट, 5 से 22 फरवरी तक सत्र

भाजपा काशी क्षेत्र के सुलतानपुर, अमेठी, प्रतापगढ़, कौशाम्बी, फूलपुर और प्रयागराज लोकसभाओं के संयोजकों की बैठक में बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि भाजपा की लोकप्रियता से विपक्ष में भय का माहौल है। अवसरवादी बेमेल गठबंधन करके भाजपा को विजय से रोक नहीं सकते हैं। हमारे पास नेता और नीति दोनों है जिसे देश की जनता का समर्थन प्राप्त है। जब विपक्षी पार्टियों को ईवीएम से होने वाले चुनाव में विजय मिलती है तब वह ईवीएम का विरोध नहीं करती हैं लेकिन चुनाव हारने पर सारा दोष ईवीएम पर मढ देतीं हैं।

यह भी पढ़ें.....लखनऊ : यूपी की योगी सरकार पर कांग्रेस का करारा हमला

Tags:    

Similar News