गन्ना मंत्री ने सपा-बसपा पर बोला तीखा हमला, अखिलेश के ट्वीट का भी दिया जवाब

Update: 2018-09-14 07:27 GMT

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में विकास कार्यों की हकीकत जानने पहुंचे सूबे के गन्ना मंत्री सुरेश राणा। बलरामपुर जिले के प्रभारी मंत्री होने के नाते सुरेश राणा जिले का दौरा करते रहते हैं। यहाँ मंत्री जी ने अधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद विकास की हकीकत से रूबरू हुए।

मीटिंग के बाद मीडिया से मुखातिब हुए सुरेश राणा ने सपा बसपा गठबंधन को लेकर व्यंग करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी तीखा हमला बोला।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र की कोर्ट ने आंध्र प्रदेश के सीएम के खिलाफ जारी किया गैर जमानती वारंट

सुरेश राणा ने सपा बसपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अखिलेश चाहे जितनी साइकिल यात्रा निकाल ले उनसे कुछ नही होगा, जब इनके पास मौका था कुछ करने का तब तो इन्होंने कुछ नही किया अब जनता को गुमराह करने में जुटे हुए हैं।

वहीं सपा बसपा गठबंधन पर व्यंग करते हुए गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि हाथी, साइकिल पर केवल सर्कस में ही बैठा दिखता है इसके अलावा कभी नही बैठता है न ही किसी ने देखा होगा। आज मोदी जी के सामने सब बौने नजर आ रहे है, अपने हित मे तत्कालिक व जातिगत आधार पर गठबंधन खड़ा किया जा रहा है जिससे जनता को कोई फायदा होने वाला नही है इन्हें बस सत्ता चाहिए, उनका नारा है मोदी हटाओ, पर हमारा नारा है गरीबी भगाओ, हम गरीबी हटाना चाहते हैं।

पंडित दीनदयाल जी के सपने को पूरा करना चाहते है, जो उन्होंने कहा था कि पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक सरकार और सरकारी मशीनरी का लाभ मिलना चाहिए। मोदी और योगी जी यही कर रहे हैं। विकास की राजनीति की उम्र लंबी होती है।

सपा अध्यक्ष के ट्वीट के जवाब

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के ट्वीट के जवाब देते हुए गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि सपा को गन्ना किसानों पर बोलने का नैतिक अधिकार नहीं है, सपा सरकार में गन्ना किसान आत्महत्या कर रहा था।



किसानों को 4 साल तक नहीं मिलता था गन्ने का भुगतान, मंत्री ने योगी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि हमारी सरकार आने के बाद सपा सरकार के समय का 4.5 हजार करोड़ रुपया हमने तुरंत भुगतान कराया है। आज गन्ना किसान खुश हैं।

Tags:    

Similar News