यूपी में लोकसभा चुनाव से पहले ये दांव चलेगी भाजपा

लोकसभा चुनाव नजदीक है। ऐसे में भाजपा प्रदेश में ऐन चुनाव के पहले ऐसा दांव चलने जा रही है। जिसका असर चुनाव नतीजों पर दिखे। पिछली बार भी मोदी लहर मतदाताओं के सिर चढकर बोल रहा था। इस बार भी वैसा ही माहौल तैयार करने की तैयारी है। 

Update: 2018-12-04 11:27 GMT

लखनऊ: लोकसभा चुनाव नजदीक है। ऐसे में भाजपा प्रदेश में ऐन चुनाव के पहले ऐसा दांव चलने जा रही है। जिसका असर चुनाव नतीजों पर दिखे। पिछली बार भी मोदी लहर मतदाताओं के सिर चढकर बोल रहा था। इस बार भी वैसा ही माहौल तैयार करने की तैयारी है।

यह भी पढ़ें ......भाजपा अपने बलबूते पर छत्‍तीसगढ़ में सरकार बनाएगी रमन सिंह

दरअसल पीएम नरेन्द्र मोदी ऐन चुनावों के पहले प्रदेश का तीन से चार बार दौरा कर सकते हैं। अपने दौरे में वह विकास योजनाओं, इन्वेस्टर्स समिट में प्रस्तावित उदयोगों आदि के उदघाटन कर सकते हैं। कुछ कार्यक्रम भी पीएम के कर कमलों से शुरू कराए जा सकते हैं। पूर्वांचल एक्सप्रेस, बुंदेखलंड एक्सप्रेस जैसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट का शिलान्यास पीएम से कराया जा सकता है। इसकी तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। हालांकि इस पर अभी जिम्मेदारों ने चुप्पी साध रखी है। पर योगी की मंशा है कि पिछले चुनावों की तरह इस बार भी माहौल को मोदीमय किया जा सके। कार्यक्रमों को पीएम संबोधित भी करेंगे।

यह भी पढ़ें ......भाजपाइयों ने शुरू की पदयात्रा, जनता तक पहुंचाए सरकार के काम

योगी सरकार की महत्वाकांक्षी परियोजना डिफेंस कारीडोर, नोएडा—ग्रेटर नोएडा रेल परियोजना, जेवर एअरपोर्ट, कानपुर के पनकी में 660 मेगावाट क्षमता की ताप विदयुत परिेयोजनाओं में से कुछ शुरू होने की कगार पर हैं तो कुछ का शुभारंभ तय है। यह पीएम नरेन्द्र मोदी से कराया जा सकता है। जनवरी में वाराणसी में प्रवासी भारतीय दिवस का आयोजन भी प्रस्तावित है। जिसकी शुरूआत पीएम नरेन्द्र मोदी करेंगे।

यह भी पढ़ें ......राम मंदिर को लेकर सियासत गर्म, बाबा रामदेव ने भाजपा को लेकर दिया ऐसा बयान

Tags:    

Similar News