IPL 2025: वो 3 टीमें जो राहुल द्रविड़ को बना सकती हैं अपना हेड कोच

IPL 2025: टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच राहुल द्रविड़ के खत्म होने के बाद अब आईपीएल में कईं टीमों की होंगी राहुल द्रविड़ पर नजरें

Report :  Kalpesh Kalal
Update: 2024-07-24 02:27 GMT
IPL 2025 (Source_Google)

IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन की तैयारी अभी से दिखने लगी है। टीमें इस वक्त अगले साल होने वाले सत्र के लिए अपना कुनबा फिर से तैयार करने में लग पड़े हैं, जहां मेगा ऑक्शन होने जा रहा है, ऐसे में इस ऑक्शन से पहले एक तरफ तो टीमों में बड़ा बदलाव होना तय है, साथ ही कुछ टीमों के कप्तान भी बदले जा सकते हैं। तो वहीं टीमों को सपोर्टिंग स्टाफ में भी बदलाव होने की पूरी उम्मीद की जा रही है।

3 टीमें जो राहुल द्रविड़ को बना सकती है हेड कोच

आईपीएल के अगले सीजन में जब सपोर्टिंग स्टाफ मे बदलाव की बात आती है तो कई फ्रेंचाइजी की नजरें टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच राहुल द्रविड़ पर होंगी। हाल ही में अपने मार्गदर्शन में भारतीय क्रिकेट टीम को टी20 वर्ल्ड कप में चैंपियन बनाने वाले राहुल द्रविड़ का कॉन्ट्रेक्ट खत्म हो चुका है, ऐसे में वो आईपीएल में किसी ना किसी टीम के साथ जुड़ सकते हैं। राहुल द्रविड़ को लेने में कोई भी टीम पीछे नहीं रहना चाहेगी। लेकिन चलिए आपको हम बताते हैं, वो 3 टीमें जो राहुल द्रविड़ को बना सकती है अपना हेड कोच

दिल्ली कैपिटल्स

राहुल द्रविड़ को कोच बनाने की लिस्ट में दिल्ली कैपिटल्स की टीम का नाम नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं। दिल्ली कैपिटल्स ने इस बार रिकी पोंटिंग को कोच पद से हटा दिया है। तो वहीं सौरव गांगुली इस टीम के मेंटॉर हैं और वो राहुल द्रविड़ को इनके साथ करने की पूरी कोशिश करते हुए नजर आ सकते हैं। राहुल द्रविड़ इससे पहले भी दिल्ली कैपिटल्स की टीम के साथ मेंटॉर के तौर पर काम कर चुके हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

आईपीएल के अगले साल होने वाले सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम राहुल द्रविड़ को अपने साथ करने की कोशिश कर सकती है। टीम इंडिया के इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी के आरसीबी के साथ जाने के चांस इसलिए भी हैं, क्योंकि विराट कोहली आरसीबी फ्रेंचाइजी को द्रविड़ को जोड़ने की रिक्वेस्ट कर सकते हैं। तो साथ ही द्रविड़ बैंगलुरू के लोकल हैं और साथ ही इस टीम के लिए कुछ सीजन खेल चुके हैं। ऐसे में वो एक बार फिर से अपनी घर वापसी कर सकते हैं।

राजस्थान रॉयल्स

राहुल द्रविड़ को अपना हेड कोच बनाने की रेस में राजस्थान रॉयल्स की टीम सबसे ऊपर मानी जा रही है। मीडियो रिपोर्ट्स में तो ये तक कहा जा रहा है कि राजस्थान रॉयल्स की राहुल द्रविड़ के साथ बात चल रही है और सबकुछ सही रहा तो वो इस बार राहुल द्रविड़ को अपने साथ जोड़ने में कामयाब रहेंगी। राजस्थान रॉयल्स के लिए राहुल द्रविड़ का खास नाता रहा है, जहां वो इस टीम के कप्तान भी रह चुके हैं और साथ ही मेंटॉर भी रहे हैं।

Tags:    

Similar News