काबुल ब्लास्ट: अफगानिस्तान ने कैंसिल किए पाकिस्तान के साथ खेले जाने वाले दोस्ताना T-20 मैच

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने काबुल में बुधवार को हुए बम धमाके के कारण पाकिस्तान के साथ खेले जाने वाली दोस्ताना टी-20 मैचों को रद्द कर दिया। च

Update: 2017-06-01 09:35 GMT
काबुल ब्लास्ट: अफगानिस्तान ने कैंसिल किए पाकिस्तान के साथ खेले जाने मैच

काबुल: अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने काबुल में बुधवार को हुए बम धमाके के कारण पाकिस्तान के साथ खेले जाने वाली दोस्ताना टी-20 मैचों को रद्द कर दिया। एसीबी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। हालांकि, अफगानिस्तान बोर्ड ने इसके पीछे का कोई आधिकारिक कारण नहीं बताया।



अफगानिस्तान बोर्ड ने ट्वीट किया, "पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के साथ पारस्परिक क्रिकेट संबंधों के लिए तय की गई शर्तो के साथ आयोजित किए जाने वाले दोस्ताना क्रिकेट मैचों को रद्द कर दिया है।"

दरअसल अफगानिस्तान और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने बीच के टूटे संबंधों को फिर से जोड़ने के लिए दोनों देशों में दो-दो दोस्ताना मैच खेलने का फैसला किया था।

इस क्रम में दोनों देशों के बीच इस साल जुलाई और अगस्त में लाहौर में दोस्ताना टी-20 मैच खेले जाने थे। हालांकि, काबुल हमले के कारण इन मैचों को रद्द कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें ... IS ने ली काबुल में भारतीय दूतावास के पास ब्लास्ट की जिम्मेदारी, हमले में 80 की मौत

काबुल में जर्मन दूतावास के पास विस्फोटकों से लदे ट्रक में विस्फोट से 80 लोगों की मौत हो गई, जबकि 300 से अधिक लोग घायल हो गए।

--आईएएनएस

Tags:    

Similar News