KL Rahul के दूसरे टेस्ट से बाहर होने पर आकाश चोपड़ा का बयान, कहा - उनके करियर की सबसे बड़ी दिक्कत है कि….

Ind vs Eng: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेला जा रहा है। जिसका पहला मुकाबला हैदराबाद में खेला गया, जिसमें भारत को हार का सामना करना पड़ा।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-01-30 13:13 GMT

Ind vs Eng: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेला जा रहा है। जिसका पहला मुकाबला हैदराबाद में खेला गया, जिसमें भारत को हार का सामना करना पड़ा। वहीं टीम इंडिया के प्रमुख बल्लेबाज से एक केएल राहुल (KL Rahul) इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले ही बाहर हो गए हैं। जिसके बाद उनके बाहर होने पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने बड़ा बयान दिया है। 

केएल राहुल गलत समय पर चोटिल हो जाते हैं- आकाश चोपड़ा 

आकाश चोपड़ा ने केएल राहुल के बारे में बात करते हुए कहा कि, केएल राहुल के करियर की ये सबसे बड़ी दिक्कत रही है कि वो गलत समय पर या तो चोटिल हो जाते हैं या फिर बीमार हो जाते हैं। कई बार ही उनके साथ ऐसा हुआ है। जब लगता है कि उनके करियर में सबकुछ सही जा रहा है तभी फिर इंजरी, डेंगू या कोविड कुछ ना कुछ उन्हें हो ही जाता है। अपने यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि, मुझे लगता है कि उनकी कुंडली में ही राहु बैठा हुआ है। जिस तरह से उन्होंने हैदाराबाद टेस्ट मैच की पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी की थी, वो काबिलेतारीफ था और फिर दूसरी पारी में भी वो काफी अच्छी बैटिंग कर रहे थे। हमारी टीम में बहुत कम ही बल्लेबाज अच्छा स्वीप लगा पाते हैं और केएल राहुल उनमें से ही एक हैं।


बता दें विशाखापट्टनम में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले ही भारत के दो बड़े खिलाड़ी केएल राहुल और रविंद्र जडेजा टीम से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई ने बताया कि रविंद्र जडेजा और केएल राहुल दोनों ही खिलाड़ी दूसरे टेस्ट मुकाबले से बाहर हो गए हैं। हैदराबाद टेस्ट के चौथे दिन जडेजा को हैमस्ट्रिंग की चोट का सामना करना पड़ा था, तो वहीं केएल राहुल ने थाई में खिंचाव की शिकायत की थी जिसके कारण वह भी यह मुकाबला नहीं खेल पाएंगे। हालांकि, बीसीसीआई की मेडिकल टीम दोनों खिलाड़ियों पर निगरानी रखे हुए है। 

Tags:    

Similar News