फ्रेंच ओपन: वर्ल्ड नंबर वन कर्बर हुईं उलटफेर का शिकार, क्वितोवा की शानदारी वापसी

विश्व की नंबर एक महिला टेनिस स्टार जर्मनी की एंजेलिक कर्बर रविवार (28 मई) को उलटफेर का शिकार होकर फ्रेंच ओपन से बाहर हो गई हैं। महिला एकल वर्ग के पहले दौर में कर्बर को रूस की एकातेरीना माकारोवा ने हराया।

Update: 2017-05-28 13:42 GMT
फ्रेंच ओपन: वर्ल्ड नंबर वन कर्बर हुईं उलटफेर का शिकार, क्वितोवा की शानदारी वापसी

पेरिस: विश्व की नंबर एक महिला टेनिस स्टार जर्मनी की एंजेलिक कर्बर (Angelique Kerber) रविवार (28 मई) को उलटफेर का शिकार होकर फ्रेंच ओपन (French Open) से बाहर हो गई हैं। महिला एकल वर्ग के पहले दौर में कर्बर को रूस की एकातेरीना माकारोवा (Ekaterina Makarova) ने हराया।

विश्व की 40वीं वरीयता प्राप्त माकारोवा ने एक घंटे 22 मिनट तक चले मैच में कर्बर को सीधे सेटों में 6-2, 6-2 से मात देकर न सिर्फ दूसरे दौर में प्रवेश किया बल्कि इस साल के सबसे बड़े उलटफेर को अंजाम दिया।

इससे पहले, चेक गणराज्य की पेत्रा क्वितोवा (Petra Kvitov) ने टेनिस कोर्ट पर शानदार वापसी करते हुए क्ले कोर्ट के इस सबसे प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है।

विश्व की 16वीं वरीयता प्राप्त क्वितोवा ने एक घंटे 13 मिनट तक चले मैच में 85वीं विश्व वरीयता प्राप्त अमेरिकी खिलाड़ी जूलिया बोसेरेप (Julia Boserup) को सीधे सेटों में 6-3, 6-2 से मात दी।

--आईएएनएस

Tags:    

Similar News