इंडियन सुपर लीग: पुणे सिटी क्लब के सह-मालिक बने ये अभिनेता

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कूपर गुरुवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब पुणे सिटी के सह-मालिक बन गए। नए सह-मालिक की घोषणा करते हुए पुणे सिटी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी

Update: 2017-10-26 10:36 GMT
अर्जुन कूपर इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब पुणे सिटी के सह-मालिक बन गए

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कूपर गुरुवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब पुणे सिटी के सह-मालिक बन गए। नए सह-मालिक की घोषणा करते हुए पुणे सिटी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गौरव मोडवेल ने कहा, "क्लब अभिनेता अर्जुन का सह-मालिक के तौर पर स्वागत करता है। वह युवाओं के लिए प्रेरणा ही नहीं हैं, बल्कि दिल से एक फुटबाल खिलाड़ी भी हैं।"

यह भी पढ़ें:सर्वाधिक कमाई करने वाले 100 खिलाड़ियों की फोर्ब्स सूची में विराट एक मात्र इंडियन

गौरव ने कहा, "खेल के प्रति अर्जुन का जुनून जग-जाहिर है और वह इस खेल को नियमित तौर पर देखते रहते हैं। क्लब में उनके शामिल होने से हमें राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर व्यापक रूप से दर्शकों से जुड़ने का मौका मिलेगा।"इस साझेदारी के बारे में अर्जुन ने कहा, "मुझे फुटबाल बहुत पसंद है और मैं इसे देखते तथा खेलते हुए ही बड़ा हुआ हूं। मैं अब भी अपने दोस्तों के साथ फुटबाल खेलता हूं। वे अन्य आईएसएल क्लबों में सह-मालिक हैं।"

यह भी पढ़ें: सर्वाधिक कमाई करने वाले 100 खिलाड़ियों की फोर्ब्स सूची में विराट एक मात्र इंडियन

पुणे सिटी ही एकमात्र ऐसा आईएसएल क्लब है, जिसकी अपनी अकादमी है और तीन जूनियर टीमें (अंडर-18, अंडर-16 और अंडर-14) भी हैं और इसके साथ ही क्लब के पास महिला टीम भी है।

--आईएएनएस

Tags:    

Similar News