रोहित शर्मा पर मोहम्मद हफीज ने दिया बेतुका बयान.. तो फैंस ने लगाई जमकर लताड़, जानिए पूरा माजरा

Asia Cup 2022: मोहम्मद हफीज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा पर निशाना साधा। लेकिन उन्हें नहीं पता था ये उनपर ही भारी पड़ जाएगा। चलिए पहले बताते हैं रोहित को लेकर हफिज ने क्या कहा... हफिज ने वीडियो में बोला कि ' वर्तमान समय में रोहित शर्मा कन्फ्यूज्ड पर्सनैलिटी हैं। जो वो कह रहे हैं वो रिफ्लेक्ट नहीं हो रहा।

Written By :  Suryakant Soni
Update: 2022-09-02 04:43 GMT

Asia Cup 2022: पाकिस्तानी खिलाड़ी अपनी हरकतों से कभी बाज नहीं आते हैं। अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए वो टीम इंडिया के खिलाड़ियों को लेकर बेतुकी बयानबाजी करते रहते हैं। अब एशिया कप में मिली हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी बुरी तरह भड़क चुके हैं। अब पाकिस्तान के खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने भारतीय टीम के कप्तान को लेकर एक बेतुका बयान बयान दिया है, जिसके बाद वो भारतीय फैंस के धक्के चढ़ गए। उन्होंने रोहित शर्मा को 'कन्फ्यूज्ड पर्सनैलिटी' बताया था, जिसके बाद उन्हें फैंस ने जमकर लताड़ लगाई है।

मोहम्मद हफीज का बेतुका बयान:

मोहम्मद हफीज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा पर निशाना साधा। लेकिन उन्हें नहीं पता था ये उनपर ही भारी पड़ जाएगा। चलिए पहले बताते हैं रोहित को लेकर हफिज ने क्या कहा... हफिज ने वीडियो में बोला कि ' वर्तमान समय में रोहित शर्मा कन्फ्यूज्ड पर्सनैलिटी हैं। जो वो कह रहे हैं वो रिफ्लेक्ट नहीं हो रहा। जिस तरह के उनके बयान आ रहे हैं कि हम इंडिया की टीम के लिए ये खेलना चाहते हैं वो खेलना चाहते हैं, वो हो नहीं पा रहा है, नजर नहीं आ रहा है।

हांगकांग के खिलाफ था हार का डर:

पाकिस्तान के इस खिलाड़ी कि बात यहीं खत्म नहीं हुई। उन्होंने हांगकांग के मैच का जिक्र करते हुए कहा कि ''टॉस के बाद रोहित शर्मा ने कहा था कि पिच अच्छी दिख रही हैं हमें इस पर बल्लेबाजी करने में कोई दिक्कत नहीं होगी, लेकिन हम बॉलिंग करना चाहते थे। इससे पता चल रहा था कि टीम के कप्तान को हार का डर था। मेरे हिसाब से यह अच्छा माइंड सेट नहीं है।'' इसके अलावा उन्होंने रोहित शर्मा की बॉडी लेंग्वेज पर भी सवाल उठाया। रोहित शर्मा ज्यादा समय तक कप्तान नहीं रह सकते।''

रोहित की कप्तानी का शानदार रिकॉर्ड:

भले ही मोहम्मद हफिज ने रोहित शर्मा की कप्तानी पर सवाल उठाया हो लेकिन इससे पहले एक बार उन्हें हिटमैन की कप्तानी का रिकॉर्ड भी देख लेना चाहिए था। रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया ने 37 में से 31 मुकाबलों में जीत दर्ज की है। शायद ही दुनिया में कोई दूसरा ऐसा कप्तान हो जिसका कप्तानी का रिकॉर्ड ऐसा हो। खैर, हफिज अब अपने इस बयान के चलते भारतीय फैंस के निशाने पर आ गए हैं। उन्हें भारतीय क्रिकेट प्रेमी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं।   

Tags:    

Similar News