एशिया कप में धमाल मचाने वाला ये पाकिस्तानी खिलाड़ी हुआ चोटिल!, मैच के बाद लेकर जाया गया हॉस्पिटल

Asia Cup 2022: मोहम्मद रिज़वान विकेट के पीछे एक गेंद को रोकने के प्रयास में चोटिल हो गए थे। पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद हसनैन की गेंद को रोकने के चक्कर में उनको इंजरी हो गई। उस समय में रिज़वान को दाहिने पैर में तेज़ दर्द हुआ, जिसके कारण वो मैदान पर ही दर्द से कहराते हुए लेट गए।

Written By :  Suryakant Soni
Update: 2022-09-05 09:53 GMT

Asia Cup 2022: टीम इंडिया को हराकर पाकिस्तान ने एशिया कप में ख़िताब जीतने के लिए अपनी दावेदारी मजबूत कर ली। रविवार को हुए मुकाबले में पाकिस्तानी बल्लेबाज़ों ने दमदार प्रदर्शन करते हुए भारत से बदला चुकता भी कर लिया। इस मैच को जीतने के बाद पाकिस्तानी फैंस काफी उत्साह में नज़र आए। लेकिन मैच की जीत के जश्न के बीच पाकिस्तानी टीम के लिए एक बेहद दुखद खबर सामने आई। भारत के खिलाफ 71 रनों की मैच जिताऊ पारी खेलने वाले खिलाड़ी मोहम्मद रिज़वान चोटिल हो गए। जिन्हे मैच के बाद एहतियात के तौर पर हॉस्पिटल लेकर जाया गया। अब उनकी चोट से पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस को बड़ा झटका लगा है।

मोहम्मद हसनैन की गेंद पर चोटिल हो गए थे रिज़वान:

बता दें कि मोहम्मद रिज़वान विकेट के पीछे एक गेंद को रोकने के प्रयास में चोटिल हो गए थे। पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद हसनैन की गेंद को रोकने के चक्कर में उनको इंजरी हो गई। उस समय में रिज़वान को दाहिने पैर में तेज़ दर्द हुआ, जिसके कारण वो मैदान पर ही दर्द से कहराते हुए लेट गए। उनके पैर में खिंचाव की शिकायत के बाद उन्हें मैच ख़त्म होने पर एहतियाती एमआरआई स्कैन करवाने के लिए हॉस्पिटल भेजा। वैसे उनकी चोट पर अभी पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड की तरफ से कोई अपडेट नहीं मिला है। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि उनको ज्यादा चोट नहीं आई।

अफगानिस्तान के खिलाफ रिज़वान के खेलने पर संशय:

एशिया कप के सुपर 4 में पाकिस्तान ने पहला मुकाबल जीतकर फाइनल के लिए अपनी प्रबल दावेदारी जताई है। अब पाकिस्तान का अगला मुकाबला ग्रुप बी की टॉप टीम से होने वाला है। अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच यह मुकाबला 7 सितंबर को खेला जाएगा। इस मैच में मोहम्मद रिज़वान के खेलने पर संशय बना हुआ है। अब देखना होगा कि क्या रिज़वान इस मैच से पहले फिट होते हैं या नहीं...लेकिन उनकी चोट पाकिस्तान के लिए काफी मुश्किल पैदा कर सकती है।

चोट से परेशान पाकिस्तान:

एशिया कप के पहले से पाकिस्तान की टीम को चोट के कारण परेशानी झेलनी पड़ रही है। मोहम्मद रिज़वान से पहले पाक टीम के स्टार गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी चोट के कारण टीम में शामिल नहीं किए गए। उनके बाद वसीम जूनियर और शाहनवाज़ दहानी भी चोट के कारण एशिया कप से बाहर हो गए हैं। ऐसे में इस बार पाकिस्तान को खिलाड़ियों की चोट का नुकसान एशिया कप में उठाना पड़ा रहा है।        

Tags:    

Similar News