AUS vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू होने जा रही टी20 सीरीज से पहले कोरोना की चपेट में आए कंगारू कप्तान, क्या खेल पाएंगे पहला मैच?

AUS vs WI: ऑस्ट्रेलियाई टीम को लग सकता है बड़ा झटका, टीम के कप्तान कोरोना की चपेट में, 9 फरवरी से शुरू होने जा रही है टी20 सीरीज

Report :  Kalpesh Kalal
Update: 2024-02-08 08:47 GMT

AUS vs WI (Source_Social Media)

AUS vs WI: सावधान... अभी इस दुनिया से कोरोना वायरस का प्रभाव कम नहीं हुआ है। भले ही कोविड-19 का प्रकोप कम जरूर हो गया है, लेकिन ये बीमारी अभी भी दुनिया के कईं हिस्सों में अपना प्रभाव दिखा रही है। क्रिकेट गलियारों में आए दिन कोई का कोई खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ रहा है। इसी बीच क्रिकेट फील्ड पर अब कोरोना को लेकर एक और बड़ी अपडेट सामने आ रही है। जहां एक स्टार क्रिकेटर कोरोना की चपेट में आ गया है। जिससे उनकी टीम मुश्किल में फंस गई है।

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मिचेल मार्श हुए कोरोना पॉजिटिव

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज का वनडे सीरीज में सूपड़ा साफ करने के बाद अब 9 फरवरी से 3 मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत करने जा रही है। इस टी20 सीरीज के शुरू होने से ठीक एक दिन पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए इस सीरीज में कप्तान बनाए गए मिचेल मार्श कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी के कोरोना की चपेट में आने के बाद उनका इस टी20 सीरीज का पहला मैच खेल पाना संदिग्ध नजर आने लगा है।

ऑस्ट्रेलिया टीम पर कोरोना की मार, मार्श हाल के दिनों में तीसरे कोरोना पीड़ित खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया ने पैट कमिंस की गैरहाजिरी में मिचेल मार्श को इस टी20 सीरीज के लिए टीम की कमान सौंपी है, लेकिन जिस तरह से वो सीरीज शुरू होने से ठीक पहले कोरोना के प्रकोप में आ गए हैं, जिसके बाद एक बड़ा सवाल ये उठ रहा है कि अब इस टी20 सीरीज में मिचेल मार्श के ना खेल पाने पर टीम की कमान कौन संभालेंगा? ऑस्ट्रेलिया की टीम पर कोरोना का इन दिनों जबरदस्त अटैक देखने को मिल रहा है, क्योंकि हाल ही में मार्श कोरोना की चपेट में आने वाले तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं। इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान कैमरन ग्रीन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, तो उसके बाद वनडे सीरीज के दौरान विकेटकीपर बल्लेबाज जोश इंगलिस को भी कोरोना हो गया था।

मिचेल मार्श सावधानी का ध्यान रख उतरेंगे पहले टी20 मैच में

मिचेल मार्श के कोरोना पॉजिटिव होने को लेकर क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर लिखा कि “ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मिचेल मार्श कोविड पॉजिटिव निकले हैं। हालांकि वह फिर भी वेस्टइंडीज के खिलाफ होबार्ट में खेले जाने वाले मुकाबले में खेलते नजर आएंगे। मार्श मैच के दौरान अलग ड्रेसिंग रूम का इस्तेमाल करेंगे। वहीं मैच के दौरान वह मैदान पर उचित दूरी बनाए रखेंगे।“ इस बयान से इतना तो साफ हो गया है कि भले ही मार्श कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वो होबार्ट में होने वाले पहले टी20 मैच में खेलते हुए नजर आने वाले हैं।

Tags:    

Similar News