AUS vs WI: हेटमायर के खराब फॉर्म से उनके करियर पर लगा ग्रहण, टी 20 वर्ल्ड कप में भी खेलना मुश्किल!

AUS vs WI: हेटमायर ने टी 20 सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो मैचों में केवल तीन रन बनाए और बाद में उन्हें शेष तीन मैचों के लिए बाहर कर दिया गया। वहीं आस्ट्रेलिया सीरीज में भी हेटमेयर को टीम से दरकिनार कर दिया गया है।

Update:2024-01-11 16:09 IST

WI vs AUS Shimron Hetmyer excluded from Team(Pic Credit-Social Media)

AUS vs WI: शिमरोन हेटमायर की बल्ले से खराब फॉर्म एक बार फिर उन्हें परेशान करने लगी है। इस दक्षिणपूर्वी खिलाड़ी को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए वेस्टइंडीज की वनडे और टी20 टीम से बाहर कर दिया गया है। जेसन होल्डर और काइल मेयर्स दौरे के टी20ई चरण के लिए टीम में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। टेस्ट टीम से इन दोनों खिलाड़ियों को आराम दिया गया था। ब्रैंडन किंग और शेरफेन रदरफोर्ड भी टी20 टीम का हिस्सा होंगे। उन्हें भी फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलने की अनुमति मिल गई है।

हेटमायर की खराब फॉर्म बनी परेशानी

सफेद गेंद वाले क्रिकेट में सबसे विनाशकारी बल्लेबाजों में से एक होने के बावजूद, हाल के दिनों में हेटमायर का फॉर्म उनके पक्ष में नहीं है। इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों में, हेटमेयर ने 32, 0 और 12 का स्कोर दर्ज किया। हेटमायर ने टी 20 सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो मैचों में केवल तीन रन बनाए और बाद में उन्हें शेष तीन मैचों के लिए बाहर कर दिया गया।

टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी में नया कॉम्बिनेशन

मुख्य चयनकर्ता डेसमंड हेन्स ने कहा, "इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद हम उम्मीद कर रहे हैं कि हमारी वनडे टीम ऑस्ट्रेलिया में काफी प्रतिस्पर्धी होगी।" "हमारे पास कुछ नए कॉम्बिनेशन हैं, जिन्होंने एक महत्वपूर्ण अवधि में प्रभावशाली पारी खेली है। कुछ वापसी करने वाले खिलाड़ी हैं, जिनके बारे में हमें लगता है कि उनका प्रभाव पड़ेगा। यह आगामी टी20 विश्व कप के लिए हमारी महत्वपूर्ण तैयारियों का हिस्सा है, जहां हम मेजबान हैं। हम भारत और इंग्लैंड के खिलाफ मजबूत प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं। जैसे-जैसे हम प्रमुख टूर्नामेंट के करीब पहुंच रहे हैं, सुधार करते रहेंगे।"

WI vs AUS ODI: विंडीज क्रिकेट टीम

शाई होप (कप्तान), अल्ज़ारी जोसेफ, एलिक अथानाज़े, टेडी बिशप, कीसी कार्टी, रोस्टन चेज़, मैथ्यू फोर्डे, जस्टिन ग्रीव्स, केवम हॉज, टेविन इमलाच, गुडाकेश मोती, केजोर्न ओटले, रोमारियो शेफर्ड, ओशेन थॉमस, हेडन वॉल्श जूनियर।

AUS vs WI: टी20I क्रिकेट टीम

रोवमैन पॉवेल (कप्तान), शाई होप, जॉनसन चार्ल्स, रोस्टन चेज़, जेसन होल्डर, अकील होसेन, अल्ज़ारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, गुडाकेश मोती, निकोलस पूरन, आंद्रे रसेल, शेरफेन रदरफोर्ड, रोमारियो शेफर्ड, ओशाने थॉमस।

Tags:    

Similar News