Champion बनने के बाद भी खाने की लाइन में खड़ा रहना पड़ा-Axar Patel का खुलासा

Axar Patel Reveals story T20 World Cup 2024: भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ी हाल ही में The Kapil Sharma show के सेट पर पहुंचे थे।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-08 20:19 IST

Axar Patel Reveals story T20 World Cup 2024: भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ खिलाड़ी हाल ही में The Kapil Sharma show के सेट पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने T20 World Cup 2024 से जुड़े कुछ मजेदार किस्से सुनाए। भारतीय कप्तान Rohit Sharma सहित Axar Patel, Shivam Dubey, Arshdeep Singh, Suryakumar Yadav कपिल शर्मा के सेट पर पहुंचे थे। इस दौरान Axar Patel ने मजेदार किस्सा सुनाया।

Axar Patel ने सुनाया T20 World Cup 2024 से जुड़ा किस्सा

दरअसल द ग्रेट कपिल शर्मा शो के दूसरे सीजन की, जिसमें टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर्स पहुंचे। इस दौरान भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने बड़ा खुलासा किया। जब कपिल शर्मा ने अपने शो में Axar Patel से कुछ सवाल किए तब Axar ने बताया कि, बारबाडोस में उन्हें खाना खाने के लिए लाइन में लगना पड़ता था। कपिल शर्मा ने जब अक्षर पटेल से पूछा कि, आपने वो तीन दिन कैसे बिताए?। तो अक्षर पटेल ने हंसते हुए जवाब दिया कि, बारबाडोस में जीतने के बाद हमें ये लग ही नहीं रहा था कि हम चैंपियन टीम हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि जीत के बाद भी सुबह हो या शाम हो, हमें नाश्ता या खाना खाने के लिए बहुत देर तक लाइन में लगना पड़ता था। ऐसे में हमें समझ में नहीं आता था कि, हम चैंपियन बने हैं या कुछ और ही फीलिंग आती थी। इसके अलावा Rohit Sharma और Suryakumar Yadav के साथ Shivam Dubey ने भी कई मजेदार खुलासे किए। 


बता दें कि, इन दिनों भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज खेली जा रही है। जिसका पहला मुकाबला भारतीय टीम ने जीता। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला ग्वालियर में खेला गया था। अब वहीं दूसरा मुकाबला 9 अक्टूबर को दिल्ली में खेला जाएगा। जिसको लेकर दोनों ही टीमों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।  

Tags:    

Similar News