बीएआई: श्रीकांत को 5 लाख रुपये पुरस्कार राशि देने की घोषणा

भारतीय बैडमिंटन संघ (बीएआई) ने सोमवार को डेनमार्क ओपन सुपरसीरीज प्रीमियर का खिताब जीतने वाले भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत को पांच लाख रुपये की पुरस्कार राशि

Update:2017-10-23 20:56 IST
बीएआई: श्रीकांत को 5 लाख रुपये पुरस्कार राशि देने की घोषणा

नई दिल्ली: भारतीय बैडमिंटन संघ (बीएआई) ने सोमवार को डेनमार्क ओपन सुपरसीरीज प्रीमियर का खिताब जीतने वाले भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत को पांच लाख रुपये की पुरस्कार राशि देने की घोषणा की। श्रीकांत ने रविवार को दक्षिण कोरिया के ली ह्यून को सीधे गेम में 21-10, 21-5 से मात देकर खिताबी जीत हासिल की थी।

दिग्गज खिलाड़ी लिन डान के बाद श्रीकांत ऐसे इकलौते बैडमिंटन खिलाड़ी हैं जिन्होंने एक कैलेंडर वर्ष में तीन सुपरसीरीज का खिताब जीता है। इससे पहले, भारतीय खिलाड़ी ने इंडोनेशिया ओपन और आस्ट्रेलिया ओपन का खिताब जीता था।

बीएआई के अध्यक्ष हेमंत बिस्वा सरमा

बीएआई के अध्यक्ष हेमंत बिस्वा सरमा ने कहा, "डेनमार्क ओपन का खिताब जीतने वाले श्रीकांत पर हमें गर्व है। हमारे खिलाड़ी अच्छा खेल रहे हैं और मैं उन्हें देश के लिए और भी खिताब जीतते हुए देख रहा हूं।"

श्रीकांत ने कहा, "मैं इस सप्ताह अपने प्रदर्शन से बेहद खुश हूं। मैं कोर्ट में स्वयं को आत्मविश्वास से भरपूर पाता हूं। मैं आगामी सुपरसीरीज का इंतजार कर रहा हूं।"

--आईएएनएस

Tags:    

Similar News