IND vs BAN T20I Series के लिए भारतीय टीम घोषित, इस खिलाड़ी की हुई वापसी

IND vs BAN T20I Series: भारत और बांग्लादेश के बीच इन दिनों दो टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-09-29 09:58 IST

India vs Bangladesh, Cricket, Sports, Ind vs ban Test, Ind vs ban T20 Series, Ind vs ban T20

IND vs BAN T20I Series: भारत और बांग्लादेश के बीच इन दिनों दो टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। वहीं इस बीच भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाली T20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। इस सीरीज के लिए टीम में कई खिलाड़ियों की लंबे समय बाद वापसी हुई है। इस सीरीज के लिए सूर्यकुमार यादव को कप्तानी सौंपी गई है। वहीं कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया गया है।  

IND vs BAN T20I Series के लिए भारतीय टीम घोषित

बता दें कि, बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। इस सीरीज के लिए टीम में मयंक यादव जगह मिली है। दरअसल मयंक यादव को टीम इंडिया के लिए डेब्यू का मौका दिया गया है। भारत और बांग्लादेश के बीच इस सीरीज का पहला मैच 6 अक्टूबर, दूसरा 9 अक्टूबर और सीरीज का आखिरी मैच 12 अक्टूबर को खेला जाएगा। इसके अलावा मिस्ट्री स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती साल 2021 में भारत के लिए कोई आखिरी मैच खेले थे।


इस सीरीज के लिए वरुण की 3 साल बाद टीम इंडिया में वापसी हो रही है। संजू सैमसन और जितेश शर्मा को भी विकेटकीपर के विकल्प के तौर पर टीम में शामिल किया गया है। इस सीरीज के लिए हर्षित राणा, अर्शदीप सिंह, शिवम दुबे, नितीश कुमार रेड्डी और हार्दिक पांड्या के रूप में भारतीय टीम के पास 3 तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर होने वाले हैं। वहीं इस वक्त इन दोनों ही टीमों के बीच टेस्ट सीरीज का मुकाबला खेला जा रहा है। 

T20 सीरीज के लिए भारत की टीम इस प्रकार: 

सूर्यकुमार यादव (कप्तान), हार्दिक पांड्या, संजू सैमसन, अभिषेक शर्मा, रिंकू सिंह, रियान पराग, नितीश रेड्डी, शिवम दुबे, वॉशिंग्टन सुंदर, रवि बिश्नोई, वरुण चक्रवर्ती, जितेश शर्मा, अर्शदीप सिंह, हर्षित राणा, मयंक यादव। 

Tags:    

Similar News