स्टिंग ऑपरेशन में बुरे फंसे! टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने दिया इस्तीफा...

Chetan Sharma Resigns: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे दिल्ली टेस्ट के दौरान एक बड़ी खबर सामने आ रही है। भारतीय क्रिकेट टीम के चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दिया है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह ने स्वीकार कर लिया।

Written By :  Suryakant Soni
Update: 2023-02-17 05:59 GMT

Chetan Sharma Resigns

Chetan Sharma Resigns: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे दिल्ली टेस्ट के दौरान एक बड़ी खबर सामने आ रही है। भारतीय क्रिकेट टीम के चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दिया है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह ने स्वीकार कर लिया। बता दें एक टीवी चैनल के स्टिंग ऑपरेशन के बाद से उनके इस्तीफे के कयास लगाए जा रहे थे। खबर आ रही थी कि अगर वो इस्तीफा नहीं देंगे तो उनको बीसीसीआई खुद हटा देगी। लेकिन अब चेतन शर्मा ने खुद इस्तीफा दे दिया है। स्टिंग ऑपरेशन के बाद भारतीय क्रिकेट में भूचाल सा आ गया था।

40 दिन पहले ही दुबारा मिली थी ये जिम्मेदारी:

बता दें टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर के रूप में चेतन शर्मा को 40 दिन पहले ही यह जिम्मेदारी मिली थी। लेकिन अब सब कुछ ठीक होता उससे पहले चेतन शर्मा ने ख़ुफ़िया कैमरे के सामने कई बड़े राज़ से पर्दा हटा दिया था। जो उनके लिए बड़ा संकट बन गया। बता दें चेतन शर्मा स्टिंग ऑपरेशन में टीम इंडिया में चयन, खिलाड़ियों के आपसी रिश्ते और फेक इंजेक्शन पर बड़े खुलासे करते नजर आए थे, ये सारी बातचीत ख़ुफ़िया कैमरे में रिकॉर्ड हो गई थी।

डोपिंग से लेकर कोहली की कप्तानी से इस्तीफे की बात का किया जिक्र:

बता दें इस स्टिंग ऑपरेशन के सामने आने के बाद बीसीसीआई भी हरकत में आ गई हैं। टीवी चैनल द्वारा कथित स्टिंग ऑपरेशन में चेतन शर्मा ने कई बातों का जिक्र किया हैं। डोपिंग के बारे में पूछने पर चेतन शर्मा ने कहा कि ''भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी इंजेक्शन लेते हैं। 80 प्रतिशत फिट होने पर भी 100 प्रतिशत फिट हो जाते हैं। ये पेन किलर नहीं हैं। इन इंजेक्शन में ऐसी दवा होती है जो डोप टेस्ट में नहीं पकड़ी जाती है।' इसके अलावा उन्होंने कोहली की कप्तानी के बारे में बड़ा खुलासा किया हैं।

Tags:    

Similar News