BCCI बढ़ाने जा रही Domestic Players की सैलरी, एक दिन में मिलेंगे इतने हजार रुपये!

घरेलू खिलाड़ियों के लिए बीसीसीआई एक बड़ा फैसला लेने जा रही है, खबरों की मानें तो डोमेस्टिक खिलाडियों की सैलरी बढ़ाने के लिए एक प्रस्ताव रखा है, जिसके हिसाब से एक दिन के मैच की फीस 60 हजार रूपए तक हो सकती है।

Newstrack :  Priya Panwar
Update: 2021-07-04 02:33 GMT

नई दिल्ली. घरेलू खिलाड़ियों के लिए बीसीसीआई एक बड़ा फैसला लेने जा रही है, खबरों की मानें तो डोमेस्टिक खिलाडियों की सैलरी बढ़ाने के लिए एक प्रस्ताव रखा है, जिसके हिसाब से एक दिन के मैच की फीस 60 हजार रूपए तक हो सकती है। किस खिलाड़ी को कितनी सैलरी होगी, यह उनके अनुभव के आधार पर होगा। कहा जा रहा है कि सौरव गांगुली की अध्यक्षता में इस फैसले पर बैठक होगी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिन खिलाड़ियों ने 20 से ज्यादा डोमेस्टिक मैच खेले है, अभी उनकी एक दिन की फीस 35 हजार रुपए है, जिसे बढ़ाकर 60 हजार रुपये तक किया जा सकता है। वहीं जिन खिलाड़ियों ने 20 से कम मैच खेले है तो उन्हें प्रतिदिन के हिसाब से 45 हजार रुपये दिए जाएंगे। कहा ये भी जा रहा है कि BCCI 2020-21 सीजन के लिए खिलाड़ियों को मुआवजा देने पर चर्चा कर रही है।हालांकि अभी तक बीसीसीआई की ओर से इस संबंध में कोई बयान जारी नहीं किया गया है। 

घरेलू शेड्यूल किया जारी

बीसीसीआई ने शनिवार को घरेलू सत्र में होने वाले क्रिकेट मैचों को लेकर शेड्यूल जारी कर दिया है, जिसमें 2021-2022 में 2127 मैच कराए जाएंगे। रणजी ट्राफी 16 नवंबर से शुरू होगी, वहीं सैयद मुश्ताक अली T20 ट्राफी अक्टूबर से शुरू होगी। जबकि विजय हजारे ट्राफी अगले साल 23 फरवरी से खेली जाएगी।

Tags:    

Similar News