Kolkala Rape Case: कोलकाता में डॉक्टर के रेप-मर्डर केस पर टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर बुमराह और अय्यर का फूटा गुस्सा, घटना को लेकर कही ये बात

Kolkala Rape Case: कोलकाता की इस घटना की गुस्सा भारतीय क्रिकेटर्स में भी देखने को मिल रहा है, जहां टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह और श्रेयस अय्यर ने की कड़ी निंदा

Report :  Kalpesh Kalal
Update: 2024-08-16 04:48 GMT

Kolkata Rape Case (Source_Social Media)

Kolkala Rape Case: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में हुए एक लेडी डॉक्टर के साथ रेस और मर्डर केस ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। कोलकाता में पिछले ही दिनों आरजी कर मेडिकल कॉलेज में एक महिला डॉक्टर के साथ रेस और मर्डर कांड हुआ। इस कांड के बाद कोलकाता ही नहीं बल्कि पूरे देश मे विरोध प्रदर्शन हो गया है। पूरा भारत इस वक्त इस कांड के बाद गुस्से से उबल रहा है। जहां अपराधियों पर सख्त से सख्त कार्रवाही करने की मांग हो रही है। इस घटना से भारतीय क्रिकेटर्स भी बहुत ही निराश और दुखी हैं। जिसमें से स्टार खिलाड़ी श्रेयस अय्यर और जसप्रीत बुमराह ने घटना की निंदा करते हुए बड़ी बात कही है।

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने कहा- अपराधी को हो कड़ी सजा

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने इस घटना को लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि, इतने वर्षों में कुछ भी नहीं बदला है। इस बर्बर घटना और उसके बाद से जो कुछ भी हुआ है, उससे हम पूरी तरह से स्तब्ध हैं। यह महत्वपूर्ण है कि हर अपराधी को जवाबदेह ठहराया जाए और उसे कड़ी सजा दी जाए।


जसप्रीत बुमराह ने कोलकाता रेप एंड मर्डर केस की कड़ी निंदा की

श्रेयस अय्यर के साथ ही टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी कड़ी आलोचना की। उन्होंने बॉलीवुड की अदाकारा आलिया भट्ट की इंस्टाग्राम स्टोरी को शेयर किया है। जिसमें लिखा है कि, “महिलाओं को अपना रास्ता बदलने के लिए मत कहो, बल्कि ‘रास्ते’ को ही बदलो। हर महिला इससे बेहतर की हकदार है।” इस घटना के बाद कोलकाता में पिछले कुछ दिनों से लगातार विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है, तो साथ ही पूरा देश इस कांड के बाद गुस्से से उबल रहा है।


कोलकाता के आरजी मेडिकल कॉलेज की है घटना

कोलकाता में हुई इस जघन्य घटना की बात करें तो कुछ दिन पहले वहां पर आर जी पर मेडिकल कॉलेज में रात के वक्त एक महिला डॉक्टर अपनी ड्यूटी पर थी, जिसका अर्धनग्न शव सुबह मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टर के सेमीनार हॉल में मिला। जिसके बाद पूरे देश में सनसनी फैल गई। इसके बाद पुलिय ने वहां पर मौजूद वॉलेंटियर संजय रॉय को गिरफ्तार किया है। लेकिन अखिल भारतीय डॉक्टर संघ ने इसे रेप केस नहीं बल्कि गैंगरेप केस करार दिया है। इस समय कोलकाता में डॉक्टर्स हड़ताल पर हैं।

Tags:    

Similar News