Border Gavaskar 2024 से पहले Australia को झटका, Cameron Green हुए टीम से बाहर

Border Gavaskar 2024 Cameron Green: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नवंबर में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेली जाएगी। 5 मैच की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले आस्ट्रेलिया को बड़ा झटका लगा है।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-14 12:51 IST

Cameron Green, Border Gavaskar Trophy, BGT 2024, Cricket, Sports 

Border Gavaskar 2024 Cameron Green: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नवंबर में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेली जाएगी। 5 मैच की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले आस्ट्रेलिया को बड़ा झटका लगा है। दरअसल ऑस्ट्रेलिया टीम के स्टार ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन टीम से बाहर हो गए हैं। जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया टीम की परेशानी अब बढ़ गई है।

Border Gavaskar 2024 से पहले Cameron Green हुए टीम से बाहर

Border Gavaskar 2024 जल्द ही भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। लेकिन इससे पहले ही Cameron Green हुए टीम से बाहर हो गए हैं। दरअसल ग्रीन ने अपनी पीठ में स्ट्रेस फ्रैक्चर की सर्जरी कराने का फैसला किया है, जिसके कारण वह भारत के खिलाफ होने वाली BGT सीरीज से बाहर हो जाएंगे। इस बात की जानकारी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दी है। जानकारी शेयर करते हुए बताया कि, ग्रीन को इस प्रक्रिया से उबरने के लिए कम से कम 6 महीने लगेंगे। इस सर्जरी के कारण ग्रीन जनवरी में होने वाले श्रीलंका दौरे से भी बाहर हो सकते हैं।


क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पोस्ट शेयर कर बताया कि, "ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन ने अपनी पीठ की सर्जरी करवाने का फैसला किया है। क्योंकि स्कैन के बाद ये समस्या सामने आई है कि, उनकी पीठ की चोट को और बढ़ा रही है। सर्जरी के कारण ग्रीन भारत के साथ होने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज से बाहर हो जाएंगे। ग्रीन के ठीक होने में छह महीने का समय लगेगा।" ग्रीन ऑस्ट्रेलिया के नंबर-5 पर बैटिंग करने के साथ-साथ गेंदबाजी में भी योगदान दे सकते हैं। ग्रीन के इस फैसले के कारण ऑस्ट्रेलिया को अपने प्लान में बदलाव करना पड़ सकता है। हालांकि ग्रीन के टीम में ना होने के कारण स्टीव स्मिथ एक बार फिर नंबर-4 पर खेलते हुए नजर आ सकते हैं। उस्मान ख्वाजा के साथ टीम के लिए ओपनिंग मैथ्यू रेनशॉ, मार्कस हैरिस या कैमरन बैनक्रॉफ्ट में से कोई एक कर सकता है। 


Tags:    

Similar News