चेतेश्‍वर पुजारा ने मैच में दिखाया शानदार प्रदर्शन, जानें शिखर धवन ने क्यों ली मौज

भारतीय क्रिकेट टेस्‍ट टीम के चेतेश्‍वर पुजारा ने अपने गजब प्रदर्शन से मैदान पर कमाल दिखाया है। रणजी ट्रॉफी के मुकाबले में उन्‍होंने उत्‍तर प्रदेश के खिलाफ अपनी दूसरी ही गेंद पर विकेट लिया।

Update: 2019-12-28 05:27 GMT

नई दिल्‍ली: भारतीय क्रिकेट टेस्‍ट टीम के चेतेश्‍वर पुजारा ने अपने गजब प्रदर्शन से मैदान पर कमाल दिखाया है। रणजी ट्रॉफी के मुकाबले में उन्‍होंने उत्‍तर प्रदेश के खिलाफ अपनी दूसरी ही गेंद पर विकेट लिया। इसके बाद मैच में वो एक दम फॉर्म में आ गए थे। चेतेश्‍वर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर विकेट लेने और जश्‍न मनाने का वीडियो पोस्‍ट किया गया। लेकिन भारतीय टीम के साथी शिखर धवन ने उन्‍हें घेर लिया और उनका मजाक उड़ाया। इस दौरान आर अश्विन ने पुजारा की तारीफ की।

ये भी पढ़ें:बड़ी खबर! आज से बदल जाएगा पेटीएम का नियम, यूजर्स ध्यान दें पैसों से जुड़ा है मामला

पुजारा ने जांगड़ा को किया आउट

उत्‍तर प्रदेश के बल्‍लेबाज मोहित जांगड़ा को चेतेश्‍वर पुजारा ने रणजी ट्रॉफी के मैच में 7 रन के निजी स्‍कोर पर आउट किया। उन्‍होंने जांगड़ा को प्रेरक मांकड़ के हाथों कैच कराया। सौराष्‍ट्र के कप्‍तान जयदेव उनादकट ने पुजारा को गेंद थमाई और उन्‍होंने दूसरी ही गेंद पर विकेट ले लिया। उनका फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेट में यह छठा विकेट है।

Full View

विकेट मिलने का जमकर मनाया जश्‍न

पुजारा ने वीडियो पोस्‍ट करते हुए लिखा, 'वह दिन जब मैं बल्‍लेबाज से ऑलराउंडर बन गया।' वीडियो में नजर आ रहा है कि पुजारा की गेंद बल्‍लेबाज के बल्‍ले का किनारा लेते हुए पहली स्लिप के पास चली गई जहां कैच लपक लिया गया। इसके बाद यह क्रिकेटर खुशी से झूम उठा और तेजी से दौड़ लगाते हुए साथियों के पास जश्‍न मनाने के लिए गया। इस वीडियो पर अश्विन ने लिखा, 'अद्भुत!! अब ज्‍यादा गेंदबाजी करने का वक्‍त आ गया है।'

वहीं शिखर धवन ने तफरी लेते हुए लिखा, 'भाई कभी इतने तेज स्प्रिंट रनिंग करते वक्‍त भी मार कर लिया कर। अच्‍छी गेंदबाजी की वैसे।'

ये भी पढ़ें:कांग्रेस का 134वां स्थापना दिवस: CAA के खिलाफ पार्टी भरेंगी देशभर में हुंकार

सौराष्‍ट्र पर भारी यूपी

इस मैच में सौराष्‍ट्र की पहली पारी 331 रन पर खत्म हो गई। उसकी ओर से चेतेश्‍वर पुजारा और शेल्‍डन जैकसन ने सबसे ज्‍यादा 57-57 रन बनाए। इसके जवाब में मोहम्‍मद सैफ 165 के शतक और अक्षदीप नाथ (95), रिंकू सिंह (71) के अर्धशतकों की हेल्प से उत्‍तर प्रदेश ने सबसे ज्‍यादा 523 रन बनाए।

Tags:    

Similar News