Ram Mandir: श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर क्रिकेटर युवराज सिंह की प्रतिक्रिया, कहा ‘ये मंदिर हमारी विरासत...’

Ram Mandir Yuvraj Singh: कुछ क्रिकेटर श्री अयोध्या धाम नहीं पहुंच सके, जिन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ही प्रतिक्रिया दी जिसमें क्रिकेटर युवराज सिंह का भी नाम शामिल रहा

Update: 2024-01-23 13:36 GMT

Ram Mandir Yuvraj Singh (photo. Social Media)

Ram Mandir Yuvraj Singh: सोमवार (22 जनवरी) को अयोध्या में राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह हुआ। यह एक भव्य दृश्य था क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की अगुवाई में समाज के सभी क्षेत्रों से प्रतिष्ठित अतिथि इस अवसर पर मौजूद थे। हालांकि जिन लोगों को भव्य उद्घाटन का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया गया था, उन्होंने इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने की पूरी कोशिश की। वहीं कुछ क्रिकेटर श्री अयोध्या धाम नहीं पहुंच सके, जिन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ही प्रतिक्रिया दी। जिसमें क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) का भी नाम शामिल रहा।

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अपने ट्विटर अकाउंट से प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद की मूर्ति की तस्वीरें भी साझा की। उन्होंने लिखा, “आज अयोध्या में श्री राम मंदिर के उद्घाटन के साथ एक स्मारकीय और ऐतिहासिक क्षण है। यह मंदिर न केवल हमारी समृद्ध विरासत और आस्था का प्रतीक बने, बल्कि हम सभी में एकता और शक्ति को भी प्रेरित करे! !!जय श्री राम!!” क्रिकेटर का यह ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है, फैंस भी इस पर प्रतिक्रियाएं दी है।

अन्य दिग्गजों ने भी दी प्रतिक्रिया!

गौरतलब है कि भारत के लिए गोल्ड मैडल जीतने वाले नीरज चौपड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा, “राम लल्ला जी का आशीर्वाद सभी लोगो पर बना रहें। इस ऐतिहासिक दिन की आप सभी को शुभकामनाएँ।” पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने लिखा, “सदियों को प्रतीक्षा पूर्ण हुई, प्रतिज्ञा पूर्ण हुई, प्राण-प्रतिष्ठा पूर्ण हुई।” साथ ही ऋषभ पंत ने ट्वीट कर लिखा, “आज के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को देखकर बहुत खुशी और गर्व महसूस हो रहा है। जय श्री राम।।।” वहीं क्रिकेटर रिंकू सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी की है। भारत तो भारत बल्कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने भी श्री राम मंदिर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया साझा की थी। केएल राहुल ने भी ‘जय श्री राम’ लिखकर अपनी प्रतिक्रिया फैंस के साथ शेयर की।









Tags:    

Similar News