Cristiano Ronaldo: FIFA वर्ल्ड कप के बीच रोनाल्डो ने छोड़ा मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब, दूसरी टीम में हो सकते हैं शामिल

Cristiano Ronaldo: FIFA वर्ल्ड कप के बीच रोनाल्डो को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब का साथ छोड़ दिया है। क्लब ने एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है।

Report :  Anupma Raj
Update: 2022-11-23 03:56 GMT

Cristiano Ronaldo (Image: Social Media)

Cristiano Ronaldo: FIFA वर्ल्ड कप के बीच रोनाल्डो को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब का साथ छोड़ दिया है। जिसके बारे में जानकारी खुद मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। क्लब ने एक पोस्ट शेयर करते हुए रोनाल्डो को शुक्रिया अदा किया है।

दरअसल क्लब ने अपने पोस्ट में शेयर करते हुए लिखा है कि, 'क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) तत्काल प्रभाव से मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United club) छोड़ रहे हैं। यह आपसी समझौते के बाद फैसला हुआ है। क्लब रोनाल्डो को टीम के लिए दो सीजन बिताने और शानदार योगदान देने के लिए धन्यवाद देती है। रोनाल्डो ने टीम के लिए 346 मैचों में 145 गोल किए हैं। उन्हें और उनके परिवार को भविष्य के लिए बहुत शुभकामनाएं। मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब में हर किसी का ध्यान एरिक टेन हैग के मार्गदर्शन में टीम की प्रगति को जारी रखने और पिच पर सफलता प्राप्त करने के लिए मिलकर काम करने पर केंद्रित है।

Cristiano Ronaldo

बता दें क्रिस्टियानो रोनाल्डो को ओल्ड ट्रैफर्ड छोड़ने के लिए कहा गया है। प्रीमियर लीग के दिग्गज मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब ने मंगलवार को पुर्तगाल के कप्तान के बाहर निकलने की पुष्टि की है। रोनाल्डो का क्लब छोड़ने के पीछे का कारण विवादित इंटरव्यू रहा है, जिसमें रोनाल्डो ने क्लब को लेकर काफी कुछ कहा था। 

रोनाल्डो ने इंटरव्यू के दौरान मैनेजर एरिक टेन हैग पर गुस्सा निकालते हुए कहा था कि वह मैनचेस्टर यूनाइटेड के मुख्य कोच का सम्मान नहीं करते हैं। क्रिस्टियानो को प्रबंधक टेन हैग द्वारा चेल्सी के खिलाफ मैन यूनाइटेड के मैच से हटा दिया गया था क्योंकि रोनाल्डो ने घरेलू मैच के दौरान एक विकल्प के रूप में आने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद रोनाल्डो के एक इंटरव्यू ने बड़ा विवाद खड़ा कर दिया था।

दरअसल रोनाल्डो ने अपने इंटरव्यू में यह खुलासा किया कि टोटेनहैम हॉटस्पर के खिलाफ मैन यूनाइटेड के घरेलू मैच के दौरान उन्हें पछतावा हुआ क्योंकि उन्हें टेन हैग द्वारा 'उकसाया' गया था। रोनाल्डो और मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब के बीच यह विवाद फिलहाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में यह भी उम्मीद जताई जा रही है कि रोनाल्डो अब किसी और टीम में शामिल हो सकते हैं। 



Tags:    

Similar News