CSK vs GT: चेन्नई और गुजरात के बीच मुकाबला आज, जीत की लय बरकरार रखना चाहेंगी दोनों टीमें

IPL 2022 CSK vs GT: आज मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। दोनों टीम पुणे के एमसीए स्टेडियम में आज शाम 7:30 बजे भिड़ेगी।

Update:2022-04-17 15:34 IST

IPL 2022 CSK vs GT (image-social media)

IPL 2022 CSK vs GT: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में आज भी दो मैच खेले जाएंगे। यह इस 15वें सीजन का 29वा मैच होगा। यह मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेला जाएगा। दोनों टीम पुणे के एमसीए स्टेडियम में आज शाम 7:30 बजे भिड़ेगी। यह इस सीजन दोनों टीम के बीच पहला मैच है। दोनों टीम की अंक तालिका में स्थिति एक दम विपरीत है। जीटी टीम सिर्फ एक मैच हारी है तो सीएसके टीम एक मैच जीती है। और अंक तालिका में जीटी पहले स्थान पर है, तो सीएसके नौवें स्थान पर है। दोनों टीम में एक से बढ़कर धुरंधर है। दोनों टीम के बीच यह मुक़ाबला बड़ा ही रोमांचक होने वाला है।

इस सीजन अब तक का हाल

दोनों ही टीम ने इस सीजन अभी तक पांच - पांच मैच खेलें है। जीटी ने जहा पांच में से चार में जीत दर्ज की है, तो वहीं सीएसके ने पांच में से मात्र एक में जीत दर्ज कर पाई है। सीएसके टीम को कोलकाता, लखनऊ, पंजाब और हैदराबाद के विरूद्ध मैच में हार का सामना करना पड़ा है। तो टीम ने पीछले मैच में बैंगलोर को मात दी थीं। टीम अभी अंक तालिका में नौवें स्थान पर है। जबकि जीटी की टीम ने अभी तक पांच मैच खेलें है जिसमें से टीम को चार में जीत और एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है। टीम ने लखनऊ, दिल्ली, पंजाब और राजस्थान को हराया है तो वहीं हैदराबाद के हाथो टीम को हार मिली थीं। दोनों ही टीम पिछले मुकाबले जीत के आ रही है। तो दोनों का मनोबल बढ़ा हुआ है। जिसके कारण एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है। 

इन खिलाडियों पर रहेंगी नजरे 

दोनों टीम के कुछ खिलाड़ी बहुत शानदार प्रदर्शन कर रहे है फैंस की उन पर आज के मैच में नजरे रहने वाली है। सीएसके टीम के शिवम दुबे, रोबिन उथप्पा, एमएस धोनी और ड्वेन ब्रावो पर सभी की नज़रे रहने वाली है। तो जीटी के हार्दिक पांड्या, शुभमन गिल, राशिद खान और मोहम्मद शमी पर नजरे रहेगी। तो रविन्द्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड, विजय शंकर पर अच्छा करने का दबाव होगा। दोनों टीम का पीछले मैच में मिली जीत से उत्साहित है, ऐसे में दोनों टीम के बीच कांटे का रोमांचक मुकाबल होने की संभावना जताई जा रही है।  

Tags:    

Similar News