CWC2019: क्या सच में भगवा रंग की जर्सी पहनकर खेलेगी भारतीय टीम  

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 अपना आधा सफर तय कर चुका है। अभी तक के प्रदर्शन के आधार पर यह तस्वीर साफ होती नजर आ रही है कि क्रिकेट के इस महाकुंभ के सेमीफाइनल में कौन-कौन सी टीमें पहुंच सकती हैं।

Update: 2019-06-20 10:04 GMT

इंग्लैंड: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 अपना आधा सफर तय कर चुका है। अभी तक के प्रदर्शन के आधार पर यह तस्वीर साफ होती नजर आ रही है कि क्रिकेट के इस महाकुंभ के सेमीफाइनल में कौन-कौन सी टीमें पहुंच सकती हैं।

यह भी पढ़ें,,,, CWC2019: तो इस नियम की वजह से भारतीय टीम को बदलनी पड़ेगी अपनी जर्सी

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=vsQPcP1ENAA[/embed]

यह भी पढ़ें,,,, CWC2019: इंग्लैंड को मिली छूट पर भारतीय टीम को बदलनी पड़ेगी जर्सी

भारतीय टीम को अब रविवार 22 जून को अफगानिस्तान से भिड़ना है, जबकि 27 जून को वेस्टइंडीज और 30 जून को इंग्लैंड से उसकी भिड़ंत होगी। इसके बाद बांग्लादेश और श्रीलंका से भी टीम को अपना मैच खेलना है। मगर इन सभी में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाला मुकाबला बेहद खास और अलग है।

यह भी पढ़ें,,,, CWC2019: भारतीय टीम की जर्सी का रंग होगा भगवा!

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=cJweST0-g4g[/embed]

दरअसल, भारतीय टीम अफगानिस्तान या इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले में भगवा रंग की जर्सी पहन सकती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि अफगानिस्तान और इंग्लैंड दोनों टीमों के खिलाड़ियों की जर्सी का रंग वैसा ही नीला है जैसा कि भारतीय टीम के खिलाड़ियों की जर्सी का।

यह भी पढ़ें,,,, वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद भावुक हुए शिखर धवन, अपलोड कर दी ये वीडियो

Full View

रहस्य बरकरार:

हालांकि भारतीय टीम की किट स्पांसर कंपनी नाइक ने इस बारे में चुप्पी साध रखी है कि टीम इंडिया की जर्सी का रंग क्या होगा। मगर माना जा रहा है कि यह भगवा रंग की होगी और इसके कॉलर पर नीली पट्टी होगी। हालांकि यह बात और हैरान करने वाली है कि भारतीय खिलाड़ियों ने पिछले हफ्ते तक नई जर्सी को देखा तक नहीं है। हालांकि इस बारे में भी असमंजस बना हुआ है कि क्या वाकई भारतीय टीम जर्सी का रंग बदलेगी। वह इसलिए क्योंकि आईसीसी ने पाकिस्तान को इससे छूट दे दी थी।

Full View

Tags:    

Similar News