David Warner: मोहम्मद कैफ के पेपर वाले बयान का डेविड वार्नर ने दिया करारा जवाब, कहा 'पेपर से ज्यादा रिजल्ट जरूरी होता है...'

Mohammad Kaif David Warner: मुझे मोहम्मद कैफ बहुत ही पसंद है, मुद्दा यह है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कागज पर क्या है, दिन के अंत में आपको तब प्रदर्शन करना होगा, जब यह महत्वपूर्ण हो

Update: 2023-11-22 12:03 GMT

David Warner on Mohammad Kaif (photo. Social Media)

Mohammad Kaif David Warner: बीते रविवार, 19 नवंबर 2023 की शाम भारतीय टीम अपने ही देश में वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला 6 विकेट से हार गई। इस हार पर किसी भी भारतीय फैन को यकीन नहीं हुआ। फैंस तो दूर की बात, पूर्व दिग्गज क्रिकेटर भी इस पर यकीन नहीं कर पा रहे थे। जिसमें पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) का भी नाम शामिल है। उन्होंने एक बयान के जरिए अपनी भावनाएं भी व्यक्त की थी। जिस पर अब बवाल शुरू हो गया है।

मोहम्मद कैफ और डेविड वार्नर के बयान

आपको बताते चलें कि भारत के फाइनल मैच हारने के बाद स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने भारत की हार पर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। इस दौरान कैफ काफी ज्यादा जज्बाती हो गए और उन्होंने कहा, “मैं कभी स्वीकार नहीं कर सकता कि सर्वश्रेष्ठ टीम ने विश्व कप जीता है। कागज पर भारतीय टीम सर्वश्रेष्ठ टीम है।”

कैफ के इसी बयान को लेकर सोशल मीडिया पर बिना वजह का बवाल शुरू हो गया है। ग्लेन मिचेल नामक एक यूजर ने मोहम्मद कैफ के इस बयान का रिप्लाई करते हुए ट्विटर पर एक पोस्ट की है। उस पोस्ट में उन्होंने लिखा, “मुझे लगता है कि किसी को पूर्व भारतीय बल्लेबाज मोहम्मद कैफ को यह याद दिलाने की जरूरत है कि विश्व कप फाइनल क्रिकेट के मैदान पर जीते जाते हैं, कागज पर नहीं।”

असल में इसी पोस्ट का रिप्लाई ऑस्ट्रेलिया के ही दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) ने किया है। हालांकि डेविड वार्नर ने इस दौरान यह भी स्वीकार किया कि वह मोहम्मद कैफ को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन, उन्होंने उनके जज्बातों बयान का भी विरोध किया। ट्वीट करके डेविड वार्नर ने लिखा, “मुझे मोहम्मद कैफ बहुत ही पसंद है, मुद्दा यह है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कागज पर क्या है। दिन के अंत में आपको तब प्रदर्शन करना होगा, जब यह महत्वपूर्ण हो। इसलिए वे इसे अंतिम कहते हैं। यही वह दिन है, जो मायने रखता है और यह किसी भी दिशा में जा सकता है, वह है असली खेल। 2027 हम यहाँ आ गए हैं।”


Tags:    

Similar News