David Warner को वापस मिली अपनी खोयी हुई कैप, बल्लेबाज के लिए बहुत खास है सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो...

David Warner Video: पाकिस्तान के साथ तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन से पहले उन्हें अपनी खोई हुई बैगी ग्रीन कैप मिल गई है। मैच से पहले बाएं हाथ के बल्लेबाज का बैकपैक कथित तौर पर होटल या रास्ते में कही से चोरी हो गया था।

Written By :  Yachana Jaiswal
Update: 2024-01-05 10:44 GMT

David Warner (Pic Credit - Instagram)

David Warner Video: ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने शुक्रवार सुबह सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। उन्होंने वीडियो में बताया कि एससीजी(SCG) में पाकिस्तान के साथ तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन से पहले उन्हें अपनी खोई हुई बैगी ग्रीन कैप मिल गई है। मैच से पहले बाएं हाथ के बल्लेबाज का बैकपैक कथित तौर पर होटल या रास्ते में कही से चोरी हो गया था।

वीडियो शेयर कर बताया मिल गई कैप 

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में वार्नर ने क्वांटास टीम, माल ढुलाई कंपनी, होटल और ऑस्ट्रेलिया के टीम प्रबंधन को धन्यवाद दिया है। 37 वर्षीय खिलाड़ी वार्नर ने राहत महसूस करते हुए कहा, "पिछले कुछ दिनों में मेरे कंधों से बहुत बड़ा बोझ उतर गया है। कोई भी क्रिकेटर जानता है कि उनकी टोपी कितनी खास है और मैं इसे जीवन भर संजो कर रखूंगा। मैं इसका पता लगाने में शामिल सभी लोगों, क्वांटास टीम, माल ढुलाई कंपनी, होटल और हमारी अपनी टीम प्रबंधन का बहुत आभारी हूं। मैं वास्तव में इसकी सराहना करता हूं इसलिए आप सभी को धन्यवाद।"

उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, "नमस्कार, आप सभी को यह बताते हुए मुझे बहुत खुशी और राहत महसूस हो रही है कि मेरी बैगी ग्रीन्स कैप मिल गई हैं, जो बहुत अच्छी खबर है।" हालांकि, मेलबर्न और सिडनी के बीच पारगमन में वार्नर का बैकपैक वास्तव में कैसे खो गया यह अभी भी एक रहस्य है।

क्या खास था उस कैप में

डेविड वार्नर के लापता बैकपैक में दो कैप थीं, जिनमें से एक वार्नर द्वारा 2011 में अपने टेस्ट डेब्यू के दौरान दी गई थी। सलामी बल्लेबाज अपना आखिरी टेस्ट मैच खेल रहे हैं। क्योंकि उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज शुरू होने से कुछ दिन पहले रिटायरमेंट की घोषणा कर दी थी। बल्लेबाज ने अभी हाल फिलहाल में एक सोशल मीडिया पोस्ट पर उस कैप पर चर्चा भी की थी। प्यारे से कैप्शन के साथ वार्नर ने अपनी फीलिंग शेयर की थी।


ईएसपीएन की मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रवक्ता ने कहा कि बैकपैक टीम होटल में मिला है। "व्यापक खोज और कई स्थानों पर सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा और मंगलवार से कई लोगों के प्रयासों के बावजूद लापता बैग को ट्रैक कर पाना मुश्किल रहा हैं।"

Tags:    

Similar News