धवन दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाजों में से एक : सौरव गांगुली

दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार सौरव गांगुली ने शिखर धवन को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाजों में से एक करार दिया और खुलासा किया कि उनकी फ्रेंचाइजी इस बायें हाथ के खिलाड़ी को हासिल करने के लिये बेताब थी।

Update: 2019-04-13 12:01 GMT

कोलकाात: दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार सौरव गांगुली ने शिखर धवन को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाजों में से एक करार दिया और खुलासा किया कि उनकी फ्रेंचाइजी इस बायें हाथ के खिलाड़ी को हासिल करने के लिये बेताब थी।

गांगुली ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘शायद वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाजों में से एक हैं। हम तब शिखर धवन को शामिल करने के लिये बेताब थे जब हमने सुना कि वह सनराइजर्स हैदराबाद छोड़ देंगे। यह देखकर अच्छा लग रहा है कि वह बेहतरीन खेल रहे हैं। ’’

यह भी पढ़ें.....आईसीसी रैंकिंग : ODI बल्लेबाजों में शीर्ष पर कोहली, बाकी कहाँ तक पहुंचे

भारत के सलामी बल्लेबाज धवन अपनी घरेलू टीम में हैं और उन्होंने शुक्रवार की रात यहां कोलकाता नाइटराइडर्स पर दिल्ली कैपिटल्स की सात विकेट की जीत के दौरान 63 गेंद में नाबाद 97 रन की पारी खेली।

यह भी पढ़ें.....चैम्पियंस ट्रॉफी : बल्लेबाजों से निराश हैं, बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा

गांगुली ने कहा, ‘‘यह टूर्नामेंट का महत्वपूर्ण चरण है। यह देखकर अच्छा लग रहा है कि शिखर ने टूर्नामेंट के दूसरे चरण में प्रवेश करते ही अच्छा स्कोर बनाया। ’’

(भाषा)

Tags:    

Similar News