धोनी को वापस जा कर घरेलू क्रिकेट खेलना चाहिए- सुनील गावस्कर

Update: 2018-09-28 10:34 GMT

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट के महान खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने एमएस धोनी को ले कर बड़ी बात कही। गावस्कर धोनी में अभी भी उस खेल को झाकते हैं जिसके लिए वो जाने जातें है। गावस्कर ने कहा धोनी का बल्ला अपने असली फार्म में नहीं आया जो भारत के लिए चिंता का विषय रहा है। धोनी भारतीय टीम में एक प्रभावशाली सदस्य रहें है।

गावस्कर ने कहा इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार सत्र के बावजूद, पूर्व कप्तान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने इस फॉर्म को दोहराने में सक्षम नहीं हैं।

यह भी पढ़ें .....…जब धोनी ने खुद ली पाकिस्तानी प्रशंसक बशीर ‘चाचा’ के साथ सेल्फी

पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि धोनी को घरेलू क्रिकेट में वापस जाना चाहिए और अपना फॉर्म वापस पाने के लिए पने खेल में अधिक मेहनत और धार पैदा करनी चहिए। इसके बाद फिर भारतीय टीम में खेलने के लिए उन्हें लिए दावा करना चाहिए।

एक प्रतिष्ठित पत्रिका से बातचीत में गावस्कर ने कहा धोनी को अधिक से अधिक घरेलू क्रिकेट खेलना चाहिए और चार दिवसीय खेल भी खेलना चाहिए क्योंकि वह झारखंड के उभरते खिलाड़ियों में से कई लोगों की मदद करेंगे।

यह भी पढ़ें .....गुहा ने लिखा- ‘सुपरस्टार सिंड्रोम’ कर रहा क्रिकेट को बर्बाद, धोनी-गावस्कर निशाने पर

गावस्कर ने कहा, "50 ओवर के खेल में आपके पास सीमित अवसर हैं। लेकिन यदि आप चार दिवसीय खेल खेलते हैं और लंबी पारी खेलते हैं तो आपकी सहन शक्ति और जय दोनों में सुधार होता है।

इस साल धोनी ने 9 एकदिवसीय पारी में सिर्फ 189 रनों की बढ़त बनाकर 27 रनों की औसत से केवल 189 रन बनाए हैं।

Tags:    

Similar News