रोनाल्डो के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पोग्बा भड़क उठे, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की राह पर एक और फुटबॉलर इटली के मैन्युअल लोकातेली चल पड़ा है।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-06-17 10:21 GMT

क्रिस्टियानो रोनाल्डो और मैन्युअल लोकातेली

नई दिल्ली: पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस में किये गए एक वाकया ने सबको हैरान कर दिया था। रोनाल्डो ने कोका कोला की बोतल को हटाकर सबको हैरान कर दिया था। उस समय रोनाल्डो के इस एक्शन से कोका कोला कंपनी को शेयर मार्केट में काफी ज्यादा नुकसान हुआ। इस बीच क्रिस्टियानो रोनाल्डो की राह पर एक और फुटबॉलर इटली के मैन्युअल लोकातेली चल पड़ा है। 

ऐसे में यूरो 2020 सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी कोका-कोला के लिए मुश्किलें खड़ा करने वाला साबित हो रहा है। इस दौरान पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बाद इटली के मैन्युअल लोकातेली भी अब रोनाल्डो के नक्शे कदम पर चल दिए हैं।

खिलाड़ी ने दोनों बोतलों को हटाकर किनारे रखी 

मैन्युअल लोकातेली ने स्विट्जरलैंड के खिलाफ मैच में दो गोल दागकर टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। तो ऐसे में इस मैच के बाद जब वो प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि टेबल पर उनके सामने दो कोका-कोला की बोतलें रखी हुई हैं। जिसको इस खिलाड़ी ने दोनों बोतलों को हटाकर किनारे रख दिया।

इनसे पहले क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुछ ऐसा ही किया था। जोकि काफी चर्चा का विषय बना था। उस समय तब पुर्तगाल के इस फुटबॉल खिलाड़ी ने अपने सामने टेबल पर रखी कोका कोला की बोतलें हटा दी थीं और इसके बाद पानी की बोतल को उठाते हुए फैंस से कोका कोला की बजाय पानी पीने की अपील की।

जिससे रोनाल्डो की इस अपील के बालद कोका कोला बनाने वाली कंपनी को भारी नुकसान उठाना पड़ा। बता दें, ये कंपनी यूरो कप की स्पॉन्सर भी है। सूत्रों से सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, रोनाल्डो की अपील के बाद कोका कोला बनाने वाली कंपनी के शेयर 1.6 प्रतिशत तक गिर गए। वहीं कंपनी का मार्केट कैप 242 अरब डॉलर से घटकर 238 अरब डॉलर पर आ गया। मतलब  कंपनी को एक दिन में 4 अरब डॉलर (करीब 29,300 करोड़ रुपये) की क्षति झेलनी पड़ी।

ऐसे में फ्रांस के मिडफील्डर पॉल पोग्बा भी इस तरह बिल्कुल जर्मनी के खिलाफ मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीयर की बोतल देखकर भड़क उठे थे। जिसको देखते ही उन्होंने उसे हटा दिया था। इस वाकये के बाद से पोग्बा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें, मैनचेस्टर यूनाइटेड से खेलने वाले पोग्बा इस्लाम धर्म को मानते हैं। जिसके चलते वो शराब या बीयर से नफरत करते हैं।

Tags:    

Similar News