फोगाट बहनों में जंग: विनेश ने बबीता पर कही ये बात, किसान आंदोलन बना वजह

नए कृषि कानूनों को लेकर राजनेताओं से लेकर बॉलीवुड तक सभी इस मुद्दे पर खुल कर बात कर रहे हैं। इस बीच अंतर्राष्ट्रीय महिला रेस्लर और चचेरी बहनें बबिता फोगाट और विनेश फोगाट भी इस मुद्दे पर आमने सामने खड़ी दिखी।

Update: 2020-12-15 13:25 GMT
फोगाट बहनों में छिड़ी जंग, किसान आंदोलन बनी वजह, विनेश ने बबीता पर साधा निशाना

नए कृषि कानूनों को लेकर राजनेताओं से लेकर बॉलीवुड तक सभी इस मुद्दे पर खुल कर बात कर रहे हैं। इस बीच अंतर्राष्ट्रीय महिला रेस्लर और चचेरी बहनें बबिता फोगाट और विनेश फोगाट भी इस मुद्दे पर आमने सामने खड़ी दिखी।

छिड़ी ट्विटर वार

किसानों के मुद्दे को लेकर इसके बीच अब ट्वीटर वार छिड़ गई है। एक तरफ बबिता फोगाट ने किसान आंदोलन को टुकड़े-टुकड़े गैंग द्वारा हाइजैक होने की बात कह दी। वही अब विनेश ने इसका जवाब देते हुए लिखा कि खिलाड़ी बनाने वाले समाज पर तुच्छ भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए।

किसान आंदोलन पर ट्वीट

आपको बता दें, कि कृषि कानूनों के मुद्दे को लेकर किसान लगातार आंदोलन करते नज़र आ रहे हैं। इस पर बबिता ने लिखा- अब लगता है किसान आंदोलन को टुकड़े-टुकड़े गैंग ने हाइजैक कर लिया है। किसान वापस लौट आएं क्योंकि पीएम मोदी कभी किसानों का हक नहीं मरने देंगे। कांग्रेसी और वामपंथी लोग किसान का भला कभी नहीं कर सकते।

वायरल हो रहा ट्वीट

इस ट्वीट के बाद बबिता ने अगले दिन एक और ट्वीट करते हुए एसवाईएल का मुद्दा उठाया और पंजाब से हरियाणा के किसानों के लिए पानी छोड़ने की बात कही। बबिता का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसका लोग आलोचना कर रहे है।लोग ने उन्हें किसानों के समर्थन में आने की बात कर रहे है।



विनेश फोगाट ने बहन पर किया वार

इसी बीच विनेश फोगाट ने बबिता पर हमला करते हुए लिखा-एक खिलाड़ी हमेशा एक खिलाड़ी ही रहता है चाहे वो किसी भी फील्ड में चला जाए.. मेरा खिलाड़ियों, विशेषकर हरियाणा के खिलाडियों से अनुरोध है.. राजनीति करना अच्छी बात है, लेकिन जैसा कि आपने अपने खेल से देश, प्रदेश, समाज और अपने परिवार का नाम हमेशा ऊंचा किया है.. उसी मान और सम्मान को बनाए रखें, राजनीति में भी। उन लोगों की भावनाओं को कुछ तुच्छ बातें बोलकर आहत न करें जो खेलों के मैदान में एक खिलाड़ी को बनाने में हमेशा योगदान देते हैं।



विनेश के दिए जवाब से सोशल मीडिया पर लगातार बबीता फोगाट को अपनी बहन से सबक लेने की नसीहत दी जा रही है। विनेश के ट्विट पर लिखा जा रहा है कि बबीता को भी किसानों के पक्ष में आना चाहिए।

ये भी पढ़ें: ICC Test Rankings: टॉप-10 में टीम इंडिया के 3 बल्लेबाजों को मिली जगह, देखें नाम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News