फीफा अंडर-17 विश्व कप: ग्रुप सी में आज भिडेगा जर्मनी से कोस्टारिका

 पिछले नौ बार से इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाली जर्मनी इस ग्रुप में सबसे मजबूत दावेदार है। इस टीम की एक और खासियत है कि यह उपविजेता रही है। 2007 और 2011 में यह टीम ती

Update: 2017-10-07 06:30 GMT
फीफा अंडर-17 विश्व कप: ग्रुप सी में आज भिडेगा जर्मनी से कोस्टारिका

लखनऊ : पिछले नौ बार इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाली जर्मनी इस ग्रुप में सबसे मजबूत दावेदार है। इस टीम की एक और खासियत है कि यह उपविजेता रही है। 2007 और 2011 में यह टीम तीसरे स्थान पर जबकि 2007 में चौथे स्थान पर भी रही. आज जर्मनी की टीम जब कोस्टारिका के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी। इस ग्रुप में उसका सामना ईरान, गिनी और कोस्टा रिका से से होना है।वहीं कोस्टा रिका पांच बार की क्वार्टर फाइनलिस्ट है।

ये भी पढ़ें…फीफा अंडर-17 विश्व कप : अमेरिका ने भारत को 3-0 से मात दी

इस ग्रुप की दूसरी सबसे मजबूत टीम टीम कोस्टारिका है। ये टीम दस बार से फीफा अंडर-17 टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई किया है। पिछली नौ बार में से उसने पांच बार क्वार्टर फाइनल तक का सफर तय किया। कठिन संघर्ष करके इ्ररान इस प्रतियोगिता में क्वालीफाई कर पाई है। इस टीम के पास जोश और जूनून की कोई कमी नहीं।‘द न्यू यंगस्टर्स’ के नाम से मशहूर ईरानी टीम ने इस टूर्नामेंट के लिए चौथी बार क्वालिफाई किया है। अफ्रीकी देशों में से एक गिनी भी जोर अजमाइश में पीछे नहीं है। गिनी ने सीएएफ अंडर -17 अफ्रीका कप ऑफ नेशंस में तीसरे स्थान पर रहते हुए भारत में हो रहे इस विश्व कप के लिए पांचवीं बार क्वालीफाई किया है.

आज के ग्रुप सी के मुकाबले

7 अक्टूबर

जर्मनी बनाम कोस्टा रिका, शाम 5 बजे से, गोवा

ईरान बनाम गिनी, शाम 8 बजे से, गोवा

Tags:    

Similar News