Yuvraj Singh: भारत के पूर्व महान क्रिकेटर युवराज सिंह बन सकते हैं आईपीएल में कोच, इस टीम ने किया युवी से संपर्क

Yuvraj Singh: पूर्व दिग्गज भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह के साथ आईपीएल की एक टीम ने कोचिंग के लिए संपर्क किया है।

Report :  Kalpesh Kalal
Update: 2024-08-25 04:46 GMT

IPL 2025 (Source_Social Media)

IPL 2025: विश्व क्रिकेट में लोकप्रियता के शिखर पर पहुंची चुकी टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग के अगले साल होने वाले सत्र की चर्चा लगातार तेज होती जा रही है। इस मेगा टी20 लीग के 2025 में होने वाले एडिशन से पहले मेगा ऑक्शन होने जा रहा है। जिसे लेकर सभी फ्रेंचाइजी अपनी रणनीति बनाने में जुटी हुई हैं। इस मेगा ऑक्शन से पहले सभी टीमों की नजरें अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों को सेलेक्ट करने पर है। तो साथ ही कुछ फ्रेंचाइजी तो अपने कोचिंग स्टाफ में भी बदलाव करने के मूड़ में दिख रही है।

युवराज सिंह आईपीएल में दिख सकते हैं कोचिंग की भूमिका में

आईपीएल 2025 के लिए टीमें अपने कोचिंग स्टाफ को लेकर भी विचार करने में जुटी हुई है, जिसमें एक के बाद एक कईं टीमों के नाम सामने आ रहे हैं, जो अपने कोचिंग स्टाफ में बदलाव कर सकता है। इसी बीच एक भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी रहे युवराज सिंह को एक फ्रेंचाइजी ने अपनी टीम में कोचिंग रोल देने की तैयारी कर ली है। युवराज सिंह अब आईपीएल में पहली बार कोचिंग रोल में नजर आ सकते हैं।

दिल्ली कैपिटल्स ने युवराज सिंह से किया कोच बनने के लिए संपर्क- रिपोर्ट्स

जी हां... पूर्व स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रहे युवराज सिंह को अपनी टीम में कोचिंग रोल के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने संपर्क किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिल्ली कैपिटल्स अपने साथ रिकी पोंटिंग को हटाने के बाद हेड कोच के पद को भरना का देख रही है, जिसके लिए उन्होंने युवराज सिंह के साथ संपर्क किया है। वैसे इस खबर को लेकर कोई पुष्टी तो नहीं की गई है, लेकिन सूत्रों की माने तो दिल्ली कैपिटल्स युवराज सिंह को हेड कोच बनाने को तैयार है। स्पोर्ट्स स्टार की रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि युवराज सिंह से दिल्ली कैपिटल्स ने कोचिंग रोल के लिए बात करना शुरू कर दिया है।

आईपीएल में पहली बार कोचिंग रोल में दिख सकते हैं युवराज सिंह

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे बेहतरीन मैच विजेता खिलाड़ियों में से एक रहे युवराज सिंह आईपीएल में कईं टीमों के साथ खेल चुके हैं। सिक्सर किंग के नाम से मशहूर रहे युवराज सिंह इस लीग में बतौर कप्तान अपना करियर शुरू किया था, जो किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) के कप्तान रहे हैं। इसके बाद वो पुणे वॉरियर्स इंडिया के भी कप्तान रहे हैं। युवराज सिंह ने इसके बाद आरसीबी, मुंबई इंडियंस, सनराइजर्स हैदराबाद के साथ ही दिल्ली डेयरडेविल्स(अब दिल्ली कैपिटल्स) जैसी फ्रेंचाइजी के साथ खेल चुके हैं। आईपीएल में 2008 से 2019 तक 132 मैच खेलने वाले युवराज सिंह पहली बार कोचिंग रोल में नजर आ सकते हैं।

Tags:    

Similar News