Mayank Yadav की गेंदबाजी को लेकर पूर्व पाक खिलाड़ी का चौंकाने वाला बयान

Basit Ali On Mayank Yadav Bowling: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की T 20 सीरीज का पहला मुकाबला ग्वालियर में खेला गया।

Written By :  Anupma Raj
Update:2024-10-08 20:18 IST

Basit Ali, Mayank Yadav, Sports, Cricket, Ind vs ban 

Basit Ali On Mayank Yadav Bowling: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की T 20 सीरीज का पहला मुकाबला ग्वालियर में खेला गया। इस मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मयंक यादव का प्रदर्शन कमाल का रहा। मयंक ने इस मैच से डेब्यू किया और भारत के लिए जबरदस्त गेंदबाजी भी की। वहीं अब मयंक यादव की गेंदबाजी पर पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी बासित अली ने चौंकाने वाला बयान दिया है।

बासित अली का मयंक यादव को लेकर बड़ा बयान

दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी बासित अली ने हार्दिक पांड्या और नीतीश रेड्डी को साथ खिलाने के लिए कप्तान सूर्यकुमार और कोच गंभीर की तारीफ की। साथ ही बासित ने मयंक यादव को भारत का अगला सितारा भी बताया। बासित अली ने कहा कि, मयंक यादव को टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया को ले जाना चाहिए।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने टीम इंडिया की तारीफों के पुल बांधे और मयंक यादव की जमकर तारीफ की। बासित ने कहा कि, "क्या ये वही बांग्लादेशी टीम है जिसने पाकिस्तान को (2-0) से हराया था? आपने भारत के खिलाफ देखा होगा। वे पहला मैच हार गए और फिर लगभग दो दिनों में ही हार गए, यहां तक कि बारिश भी उन्हें नहीं बचा सकी।"


बासित ने कहा कि, भारत ने क्रिकेट को बदल दिया है। रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा के टी20I संन्यास ने टीम इंडिया में प्लेइंग इलेवन में जगह खाली कर दी है। ये भारतीय टीम नहीं बल्कि आईपीएल 11 है। यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, रवि बिश्नोई, श्रेयस अय्यर, सिराज जैसे सितारों के ना होने के बाद भी टीम इंडिया ने जैसा खेल दिखाया वो वाकई काबिले तारीफ है।

बासित अली ने कहा कि, मयंक यादव को टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया को ले जाना चाहिए। जब बुमराह, सिराज, शमी और मयंक की चौकड़ी तूफानी गेंदबाजी करेगी तो ऑस्ट्रेलिया को समझ आएगा कि तेज गेंदबाजी आखिर होती क्या है। बता दें कि, पहले टी20 मुकाबले में बांग्लादेश पर भारतीय टीम ने धमाकेदार जीत दर्ज की। अब भारत का अगला मुकाबला बांग्लादेश के साथ 9 अक्टूबर को है। 

Tags:    

Similar News