Gautam Gambhir vs Sreesanth: गौतम गंभीर और श्रीसंत के बीच नोक झोंक में पत्नी भुवनेश्वरी ने पति का दिया साथ, कहा "परवरिश मायने करता है"

Gautam Gambhir vs Sreesanth: बुधवार को लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) मैच के दौरान गौतम गंभीर और श्रीसंत के बीच क्रिकेट ग्राउंड में बहस छिड़ गई।

Update: 2023-12-07 14:52 GMT

Sreesanth and Gautam Gambhir Conflict (Pic Credit-Social Media)

Gautam Gambhir vs Sreesanth: भारतीय क्रिकेट फैंस को गौतम गंभीर और श्रीसंत के बीच एक बार फिर तीखी नोकझोंक के साथ जुबानी जंग देखने को मिली। बुधवार को लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC) मैच के दौरान भारत के पूर्व खिलाड़ियों के बीच बहस छिड़ गई। गौतम गंभीर इंडिया कैपिटल्स के लिए खेल रहे थे जबकि श्रीसंत गुजरात जायंट्स के लिए खेल रहे थे। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि लड़ाई किस वजह से शुरू हुई। लेकिन बाउंड्री लगाने के बाद गौतम गंभीर को श्रीसंत को देर तक घूरते हुए देखा जा सकता है। तभी भारत के पूर्व ओपनर श्रीसंत भी पीछे मुड़कर देखने लगे थे।

वीडियो शेयर कर श्रीसंत ने बताई कहानी

फिर एक अलग वीडियो में दोनों को एक-दूसरे पर जुबानी वार करते देखा जा सकता है। श्रीसंत ने बाद में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में बताया, श्रीसंत ने दावा किया कि गौतम गंभीर ने उन्हें 'फिक्सर' कहा था। "मैंने उनके लिए एक भी बुरे शब्द का इस्तेमाल नहीं किया है या एक भी अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल नहीं किया है। मैंने केवल इतना कहा, "आप क्या कह रहे हैं? आप क्या कह रहे हैं?" वास्तव में, मैं व्यंग्यात्मक तरीके से हंसता रहा क्योंकि वह मुझे "फिक्सर, फिक्सर, तुम एक फिक्सर हो, एफ*** ऑफ फिक्सर" कहते रहे। यह वह भाषा है जिसका उपयोग किया गया था।" श्रीसंत ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा। श्रीसंत ने कहा, "जब वे उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे थे, तो वह मुझे फिक्सर कहता रहा।

Full View

श्रीसंत की पत्नी ने गौतम गंभीर के पालन पोषण पर उठाया सवाल

श्रीसंत के वीडियो पर पत्नी भुवनेश्वरी ने गौतम गंभीर के परवरिश पर सवाल उठाया है। श्रीसंत को पत्नी भुवनेश्वरी ने श्रीसंत के पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए लिखा कि, श्री की बात सुनकर यह बेहद चौंकाने वाली बात है कि जो खिलाड़ी उनके साथ कई सालों तक भारत के लिए खेला है, वह इस स्तर तक गिर सकता है। सक्रिय क्रिकेट से संन्यास के इतने साल बाद भी ऐसा बर्ताव। आख़िरकार परवरिश बहुत मायने रखती है और इसका पता तब चलता है जब इस तरह का व्यवहार ज़मीन पर सामने आता है। वाकई चौंकाने वाला

Tags:    

Similar News